हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर के युवक से OLX पर 10 हजार की ठगी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 6, 2020, 7:48 PM IST

ठगी का मामला सुंदरनगर में भी देखने को मिला. यहां सुंदरनगर का प्रज्जवल जंवाल ऑनलाइन मोबाइल खरीदने के नाम पर 10 हजार रूपये की ठगी का शिकार हुआ है. ठगी के बाद युवक ने पुलिस थाना सुंदरनगर में शिकायत दर्ज करवा दी है. वहीं, पुलिस भी शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच में जुट गई है.

Sundernagar Police Station
सुंदरनगर पुलिस थाना

सुंदरनगर:देश भर में ऑनलाइन ठगी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं. शातिर नए-नए तरीकों से लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं. पुलिस भी इन शातिरों से बचने के लिए लोगों को जागरूक करती रहती है. इसके बावजूद भी लोग शातिरों के झांसे में फंस जाते हैं.

ऐसा ही एक ठगी का मामला सुंदरनगर में भी देखने को मिला. यहां सुंदरनगर का प्रज्जवल जंबाल ऑनलाइन मोबाइल खरीदने के नाम पर 10 हजार रूपये की ठगी का शिकार हुआ है. ठगी के बाद युवक ने पुलिस थाना सुंदरनगर में शिकायत दर्ज करवा दी है. वहीं, पुलिस भी शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार प्रज्जवल जंवाल निवासी पुंघ ने थाना में दर्ज शिकायत में बताया है कि उसने 4 अप्रैल को ओएलएक्स पर एक मोबाइल का विज्ञापन देख कर उसके लिए 10 हजार का ऑनलाइन भुगतान अजय कुमार के नाम पर किया है, लेकिन उसे अब तक मोबाइल नहीं मिला है. वहीं, युवक की शिकायत मिलने पर सुंदरनगर पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

थाना प्रभारी कमलकांत ने बताया पुलिस ने मामले में धारा 420 भारतीय दंड संहिता प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. उन्होंने कहा कि दोषी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें:कंगना रनौत के पिता ने सरकार से बेटी के लिए मांगी सुरक्षा, MLA कर्नल इंद्र सिंह ने भी किया समर्थन

ABOUT THE AUTHOR

...view details