हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 18, 2020, 5:47 PM IST

ETV Bharat / state

सुंदरनगर में व्यक्ति हुआ ऑनलाइन ठगी का शिकार, शातिर ने खाते से उड़ाए डेढ़ लाख रुपए

सुंदरनगर में एक व्यक्ति के खाते से ठगों ने करीब डेढ़ लाख रुपए की राशि निकाल ली. वहीं, पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने पर जांच शुरु कर दी है.

ऑनलाइन ठगी
online fraud

सुंदरनगर:हिमाचल प्रदेश में ठगी की मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. प्रदेश के लोग लगातार शातिरों का शिकार बनते जा रहे हैं. ताजा मामले में सुंदरनगर में एक व्यक्ति के खाते से ठगों ने करीब डेढ़ लाख रुपए की राशि निकाल ली. वहीं, पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने पर जांच शुरु कर दी है.

जानकारी के अनुसार पुराना बाजार के स्वाड़ निवासी गंगाधर ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गया है. उसके स्टेट बैंक ऑफ इंडिया सुंदरनगर शाखा में स्थित खाते से 1,50,372 रुपये पिछले करीब 1 सप्ताह में एटीएम के माध्यम से निकाले गए हैं.

वीडियो.

ठगी का शिकार व्यक्ति 14 अक्तूबर को बैंक में पैसे निकालने गया तो पासबुक में दर्ज एंट्री में उसके खाते में डेढ़ लाख रुपए कम पाए गए. पीड़ित के खाते से राशि अलग-अलग दिनों में बैंक के एटीएम के माध्यम से निकाली गई है.

इसके बाद गंगाधर ने थाना बीएसएल कालोनी में इस बारे में शिकायत दर्ज कराई और उसकी राशि वापिस दिलाने की गुहार लगाई है. डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:DDU के एमएस लोकिन्दर का चार्जशीट में आया नाम, 1 महिला एमओ और नर्स पर भी गिरी गाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details