हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना से महिला की मौत, प्रदेश में आंकड़ा पहुंचा 177

हिमाचल में कोरोना से एक और संक्रमित की मौत हो गई है. मंगलवार को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. प्रदेश में अबतक कोरोना से 177 मौत हो गयी है.

By

Published : Sep 29, 2020, 3:01 PM IST

Medical College Nerchauk
फोटो.

मंडी: हिमाचल में कोरोना से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश में अभी तक कोरोना से 176 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रदेशभर में कोरोना के 14457 मामले हैं 3650 एक्टिव मामले हैं साथ ही 10,607 लोग ठीक हो गए.

बता दें कि ज्यादातर मृतक लोग किसी न किसी बीमारी से ग्रसित पाए गए है. ताजा मामले में मंगलवार दोपहर कोरोना से एक 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. मृतक महिला बिलासपुर जिला के लखनपुर क्षेत्र की रहने वाली थी और 26 सितंबर को डेडिकेटेड कोविड अस्पताल नेरचौक में भर्ती हुई थी.

29 सितंबर को महिला की कोरोना वायरस से मौत हो गई. वहीं, सीएमओ मंडी डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि मंगलवार सुबह मेडिकल कॉलेज नेरचौक में एक 73 वर्षीय महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है जो बिलासपुर जिला के लखनपुर क्षेत्र से ताल्लुक रखती थी.

सीएमओ ने कहा कि मृतका सर्दी, खांसी और जुकाम से पीड़ित थी और मधुमेह से भी ग्रस्त थी. महिला की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट रहा. स्वास्थ्य विभाग की ओर से अंतिम संस्कार करने की प्रक्रिया जारी है. बता दें कि मंडी जिला में अभी तक कोरोना संक्रमण से 25 लोगों की मौत हो चुकी है और यह आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना से चौपाल के व्यक्ति की मौत, आंकड़ा पहुंचा 176

ABOUT THE AUTHOR

...view details