हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर में नेशनल हाईवे-21 पर पलटा तेल से भरा टैंकर, चालक घायल

देर रात नेशनल हाईवे-21 पर सुंदरनगर के आईसीआईसीआई बैंक के समीप एक तेल से भरा टैंकर आवारा बैलों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गया. जिस कारण चालक को मामूली चोट आई है. जिसका उपचार सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवाया गया है.

By

Published : Oct 24, 2020, 5:35 PM IST

Oil tanker overturned on National Highway-21 in Sundernagar
फोटो.

सुंदरनगर: हिमाचल प्रदेश में आवारा पशुओं के कारण सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और लगातार हादसों में इजाफा होता जा रहा है. देर रात नेशनल हाईवे-21 पर सुंदरनगर के आईसीआईसीआई बैंक के समीप एक तेल से भरा टैंकर आवारा बैलों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गया. जिस कारण चालक को मामूली चोट आई है. जिसका उपचार सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर में नेशनल हाईवे 21 पर आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक भोजपुर के समीप एक तेल से भरा टैंकर करीब 12:30 बजे सड़क पर भिड़ते दो आवारा बैलों को बचाने के चक्कर में टैंकर अनियंत्रित हो गया और हाईवे पर ही पलट गया और टैंकर में भरा पूरा डीजल सड़क पर पर बह गया.

वीडियो.

टैंकर पानीपत से डीजल लेकर चैलचौक जा रहा था. उसी दौरान यह हादसा पेश आया। हादसे में 31 वर्षीय चालक विनोद कुमार को मामूली चोट आई है जो चैलचौक के ओटी गांव का रहने वाला है. घटना की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है.

वहीं, हादसे के असली कारणों का पता लगाया जा रहा है और शनिवार सुबह टैंकर को हाईवे से हटा आवाजाही को सुचारू रूप से शुरू किया जा सका.डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि टैंकर चालक को मामूली चोट आई है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details