हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर में 132 प्रधानों-उपप्रधानों ने ली शपथ, MLA बोले: विकास को लेकर शुरू कर दें अब काम

By

Published : Jan 24, 2021, 6:04 PM IST

सुंदरनगर में पंचायती राज चुनावों के समापन होने के बाद प्रधान और उप प्रधान पद के लिए शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. एसडीएम ने एक सादे कार्यक्रम में जनता के प्रतिनिधियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई

शपथ ग्रहण समारोह
शपथ ग्रहण समारोह

सुंदरनगर: जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में पंचायती राज चुनावों के समापन होने के बाद प्रधान और उप प्रधान पद के लिए शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. इसके तहत विकास खंड सुंदरनगर के बहुतकनीकी कॉलेज सभागार में एक सादे कार्यक्रम में जनता के प्रतिनिधियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई.

वीडियो

एसडीएम ने प्रतिनिधियों को दिलाई शपथ

शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर विकास खंड सुंदरनगर की कुल 66 पंचायतों के 132 जनता के प्रतिनिधियों को एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने शपथ दिलवाई गई. इस मौके विधायक सुंदरनगर एवं प्रदेश भाजपा महामंत्री राकेश जंवाल बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहे. विधायक राकेश जंवाल ने सभी जनता के चुने हुए पंचायत प्रतिनिधियों को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया.

प्रधानों-उपप्रधानों ने ली शपथ

निर्वाचित सदस्यों पर बड़ी जिम्मेदारी

विधायक राकेश जंवाल ने कहा कि पंचायत चुनावों में निर्वाचित होने और पद की शपथ लेने के बाद सभी पर एक बड़ी जिम्मेदारी आ गई है. नवनिर्वाचित प्रधान और उप प्रधान अपने क्षेत्रों में विकास को लेकर कार्य करना शुरू कर दें. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनावों में बुजुर्ग, युवा और महिला हर वर्ग से चुन कर सामने आए हैं. राकेश जंवाल ने कहा कि जो शपथ आज प्रधान और उप प्रधानों को दिलाई गई है, उसकी हर बात का ध्यान रखें. उन्होंने कहा कि सभी निर्वाचित लोग जनता के सेवक के रूप में चुने गए हैं.

शपथ ग्रहण समारोह

ये भी पढ़ें-हमीरपुर: भाजपा-कांग्रेस के कई दिग्गजों की पंचायत चुनाव में हार, कांग्रेस के बजाए BJP को तगड़ा झटका

ABOUT THE AUTHOR

...view details