हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना मुक्त हुआ नेरचौक अस्पताल, सभी मरीज हुए स्वस्थ

By

Published : Jun 13, 2020, 8:44 PM IST

Updated : Jun 13, 2020, 10:45 PM IST

नेरचौक मेडिकल कॉलेज मंडी में 25 में से 24 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. मौजूदा समय में नेरचौक मेडिकल कॉलेज में एक भी कोरोना मरीज नहीं है. अस्पताल में दाखिल दो मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें शनिवार दोपहर बाद छुट्टी दे दी गई है. इनमें से एक पालमपुर और दूसरा जोगिंद्रनगर (गुम्मा) का है.

mandi medical college
नेरचौक मेडिकल कॉलेज

मंडी: कोविड केयर सेंटर में तबदील नेरचौक मेडिकल कॉलेज में अब कोई कोरोना मरीज मौजूद नहीं है. अस्पताल में दाखिल दो मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें शनिवार दोपहर बाद छुट्टी दे दी गई है. इनमें से एक पालमपुर और दूसरा जोगिंद्रनगर (गुम्मा) का है. अब इन मरीजों को होम क्वारंटाइ में रहना होगा.

नेरचौक मेडिकल कॉलेज में अब तक 25 कोरोना रोगियों में से 24 स्वस्थ होकर घर लौटे हैं, जबकि कि़डनी की बीमारी से जूझ रहे एक मरीज की मौत हुई है. दूसरी ओर मंडी के ढांगसीधार कोविड केयर सेंटर में छह कारोना पॉजिटिव अभी भी आइसोलेशन में हैं. इनमें कोरोना के कोई प्रत्यक्षलक्ष्ण नहीं हैं. इसलिए इन्हें अस्पताल के बजाय केयर सेंटर में रखा गया है.

मेडिकल कॉलेज के नोडल ऑफिसर डॉ. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में कोई भी कोरोना का एक्टिव केस नहीं है. हाइप्रोटीन डाइट और केंद्र की ओर से जारी निर्देशों की पालना की गई है. उन्होंने स्टाफ को इसके लिए बधाई दी है.

पढ़ें:पार्टी के कड़े तेवर से शांत हुई ध्वाला की 'ज्वाला', अपने बयान पर जताया खेद

Last Updated : Jun 13, 2020, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details