हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाचन विधायक विनोद कुमार का आरोप, कांग्रेस नेता ट्रांसफर के लिए कर्मचारियों से ले रहे रुपए

By

Published : Apr 14, 2023, 2:16 PM IST

मंडी जिले के नाचन विधानसभा के विधायक विनोद कुमार ने कांग्रेस नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की कांग्रेस नेता नाचन में ट्रांसफर माफिया का काम कर रहे हैं. नाचन विधायक विनोद कुमार ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता अधिकारियों और कर्मचारिंयों से ट्रांसफर करवाने के 30 से 50 हजार रुपये ले रहे हैं.

MLA Vinod Kumar allegations on Congress leaders
नाचन विधायक विनोद कुमार ने कांग्रेस नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

नाचन विधायक विनोद कुमार ने कांग्रेस नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

मंडी: जिला मंडी के नाचन विधानसभा क्षेत्र के विधायक विनोद कुमार ने कांग्रेस नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. नाचन विधायक विनोद कुमार ने कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए उनपर ट्रांसफर माफिया होने के आरोप लगाए हैं. पत्रकारों से बातचीत में विधायक विनोद कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा नाचन विधानसभा क्षेत्र में तैनात अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रताड़ित करने का कार्य किया जा रहा है. यह एक निंदनीय विषय है.

नाचन विधायक विनोद कुमार ने कहा कि पूर्व की जयराम सरकार ने कर्मचारियों के साथ बेहतर बर्ताव किया, लेकिन आज कांग्रेस सरकार अदला-बदली की भावना से कार्य कर रही है. नाचन विधायक विनोद कुमार ने कांग्रेस नेताओं को सीधे तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि वह नाचन विधानसभा में कर्मचारियों व अधिकारियों को प्रताड़ित करना बंद करें. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सुक्खू सरकार कितने महीने और साल की सरकार है, यह कहना मुश्किल है, लेकिन जब हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार सत्ता में आएगी तो कांग्रेस पार्टी के कर्मचारियों की भी खैर नहीं होगी.

नाचन विधायक विनोद कुमार ने कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि नाचन विधानसभा क्षेत्र में ट्रांसफर माफिया हावी है. अधिकारियों और कर्मचारिंयों से ट्रांसफर करवाने के 30 से 50 हजार रुपयों की रकम कांग्रेस नेताओं द्वारा ली जा रही है. उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की घटिया मानसिकता को दर्शाता है .उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी तो भारतीय जनता पार्टी पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा, लेकिन कांग्रेस के नेता भ्रष्टाचार करने में पीछे नहीं हट रहे हैं.

ये भी पढ़ें:मंडी में 19 अप्रैल को 1400 युवाओं को मिलेगा रोजगार, प्राइवेट कंपनियां इतनी देंगी सैलरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details