हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अंतर-महाविद्यालय क्रिकेट चैंपियनशिप: 8 साल बाद MLSM कॉलेज सुंदरनगर ने जीती ट्रॉफी

By

Published : Nov 12, 2019, 12:06 PM IST

8 साल बाद हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय अंतर-महाविद्यालय क्रिकेट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर ने अपनी झोली में डाल लिया है. एमएलएसएम कॉलेज ने डीएवी कॉलेज कांगड़ा को 8 रनों से हराकर फाइनल मुकाबला जीता.

8 साल बाद MLSM कॉलेज सुंदरनगर ने जीता महाविद्यालय क्रिकेट चैंपियनशिप

मंडी: हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के तहत अंतर-महाविद्यालय क्रिकेट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर ने 8 साल बाद अपने नाम कर लिया है. यह मुकाबला एमएलएसएम कॉलेज के खेल मैदान में हुआ.

मुकाबले में एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर ने डीएवी कॉलेज कांगड़ा को 8 रन से हराकर अंतर महाविद्यालय क्रिकेट चैंपियनशिप 2019 का खिताब अपने नाम किया.

वीडियो रिपोर्ट.

एमएलएसएम कॉलेज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 133 रन बनाए. जिसका पीछा करते हुए डीएवी कांगड़ा की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 125 रन ही बना सकी. जिस कारण ये मुकाबला एमएलएसएम कॉलेज ने 8 रनों से जीत लिया.

मैच के समापन समारोह में डायरेक्टर टेक्निकल एजुकेशन शुभकरण ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की और विजेता व उपविजेता टीम को ट्रॉफी दे कर सम्मानित किया. इस मौक़े पर उन्होंने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि युवा खिलाड़ी देश का भविष्य है और उन्हें नशे से दूर रहकर खेलों में बढ़चढ़ भाग लेना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details