हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विधायक राकेश जम्वाल ने प्रेसी में महिलाओं को बांटे गैस कनेक्शन

By

Published : Feb 16, 2021, 9:31 AM IST

विधायक राकेश जम्वाल मंडी जिले के अति दुर्गम क्षेत्र प्रेसी का दौरा किया. इस दौरान विधायक राकेश जम्वाल ने मुख्यमंत्री ग्रहणी योजना के तहत महिलाओं को 73 गैस कनेक्शन वितरित किए गए.

rakesh jammwal
rakesh jammwal

सुंदरनगर: सोमवार को विधायक राकेश जम्वाल मंडी जिले के अति दुर्गम क्षेत्र प्रेसी पहुंचे. जहां विधायक राकेश जम्वाल ने महिलाओं को गैस कनेक्शन बांटे. इस दौरान बीजेपी के स्थानीय कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे.

कई गांवो का किया दौरा

अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान विधायक ने ग्राम पंचायत प्रेसी, ग्लयोग, काढी (बाड़ी), बाढू, कमांद का दौरा किया. विधायक ने लोगों की समस्याएं भी सुनी और सभी विभागों के अधिकारियों को समस्या का समाधान करने के आदेश दिए. राकेश जम्वाल ने कहा कि भाजपा की प्रदेश व केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों को कार्यकर्ता घर-घर पहुंचाएं.

'घर-घर पहुंचे गैस कनेक्शन'

इस दौरान विधायक राकेश जम्वाल ने मुख्यमंत्री ग्रहणी योजना के तहत महिलाओं को 73 गैस कनेक्शन वितरित किए गए. विधायक ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर का सपना है कि आने वाले दो वर्षों में कोई भी हिमाचली बिना गैस कनेक्शन के वंचित ना रहे. उन्होंने कहा कि प्रदेश भर के साथ-साथ सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में बहुत विकास हुआ है और आने वाले समय में जहां भी कमी होगी वहां विकास करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः-हमीरपुर मेडिकल कॉलेज के निर्माणाधीन भवन से सड़क बाधित, ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details