हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

वीरेंद्र कंवर ने नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को किया सम्मानित, एकजुट होकर काम करने का आह्वान

By

Published : Feb 14, 2021, 10:03 PM IST

नाचन भाजपा के हटगढ़ में सम्मान समारोह आयोजित किया गया. पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने पंचायत प्रतिनिधियों को सम्मानित किया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में अधिकतर भाजपा समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों ने जीत हासिल की है.

Minister Virendra Kanwar
मंत्री वीरेंद्र कंवर

सुंदरनगर:नाचन मंडल भाजपा के रविवार को हटगढ़ स्थित हाटेश्वरी माता मंदिर परिसर में भाजपा समर्थित नवनिर्वाचित पंचायत प्रधान, उप प्रधान, जिला परिषद सदस्य और पंचायत समिति सदस्यों के सम्मान में समारोह का आयोजन किया.

पंचायत प्रतिनिधियों को किया सम्मानित

इस मौके पर प्रदेश के पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने बतौर मुख्यातिथी शिरकत की. समारोह में नाचन के विधायक विनोद कुमार विशेष रुप से उपस्थित रहे. इस मौके पर वीरेंद्र कंवर ने सभी जीते हुए पंचायत प्रतिनिधियों का टोपी व मफरल पहना कर सम्मानित किया.

वीडियो.

अधिकतर भाजपा समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों की हुई जीत

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में अधिकतर भाजपा समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों ने जीत हासिल की है. कांग्रेस पंचायतों व नगर परिषदों के चुनाव को आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सेमीफाइनल करार दे रही थी और भाजपा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन करते हुए इसमें जीत हासिल की है. 2022 में विधानसभा चुनाव भी जीतेगी. उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों से आह्वान किया है कि वह ईमानदारी और कर्तव्य निष्ठा के साथ अपने कार्य का निर्वहन कर पंचायतों में विकास के नये आयाम स्थापित करें.

विनोद कुमार ने गिनवाए आंकड़े

विधायक विनोद कुमार ने कहा कि नाचन में 61 पंचायतों में से 47 में भाजपा समर्थित प्रधान, 18 बीडीसी और दो जिला परिषद सदस्य जीते हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में नाचन में जो विकास हुआ है वह अपने आप में एक रिकॉर्ड है. इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सोहन लाल ठाकुर, मिडिया प्रभारी दयाराम कौंडल, हुक्म चंद, नरेंद्र भंडारी, मुकेश चंदेल, नंदलाल ठाकुर सहित अनेक वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे.

पढ़ें:कूड़े के ढेर में बैलेट पेपर मिलने का मामला, राज्य चुनाव आयोग ने डीसी सोलन से मांगी रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details