हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री महेंद्र ने साझा किया अपना मोबाइल नंबर, बोले- दिए निर्देश पूरे ना हों तो फोन कर बताएं

जनमंच के दौरान अनेक बार ऐसे मौके भी आए जब सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री के जनसमस्याओं के निपटारे के ताबड़तोड़ फैसलों से खुश होकर मौजूद लोगों ने जमकर सीटियां और तालियां मारीं. इसके अलावा लंबे समय से लटके विकास कार्यों को पूरा करने के लिए समय सीमा तय करने के निर्णयों से भी लोग गदगद हुए.

By

Published : Jun 17, 2019, 7:56 AM IST

मंत्री महेंद्र सिंह

मंडी: कोटली में आयोजित जनमंच ने मंत्री महेंद्र सिंह ने अपना मोबाईल नंबर भी सबके साथ साझा किया. कहा कि जनमंच में दिए निर्देश पूरे न हों तो उन्हें फ़ोन कर बताएं. जनमंच के दौरान अनेक बार ऐसे मौके भी आए जब सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री के जनसमस्याओं के निपटारे के ताबड़तोड़ फैसलों से खुश होकर मौजूद लोगों ने जमकर सीटियां और तालियां मारीं. इसके अलावा लंबे समय से लटके विकास कार्यों को पूरा करने के लिए समय सीमा तय करने के निर्णयों से भी लोग गदगद हुए.

मंत्री महेंद्र सिंह

महेंद्र सिंह ठाकुर ने लोगों की मांग पर बिजली बोर्ड को गांवों में घरों के ऊपर से जाती बिजली की तारों को हटाने के समुचित प्रबंध करने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि इन तारों को केबल से बदलने के लिए भी प्रयास करें. बता दें कि जयराम सरकार के मंत्रिमंडल में महेंद्र सिंह तेज तर्रार मंत्री माने जाते हैं. वह मंत्रिमंडल में सीएम के बाद आते हैं. मंत्री महेंद्र सिंह धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं, जोकि सदर मंडी विधानसभा क्षेत्र की सीमा के साथ लगता है. महेंद्र के नाम के अलग अलग पार्टियों के चुनाव चिन्ह पर लगातार जीत का रिकार्ड भी दर्ज है. जनता के प्रति अपने व्यवहार को लेकर वह काफी चर्चित हैं.

मंत्री महेंद्र सिंह

पूर्व सरकार में जीएस बाली ने भी बसों में अपना नम्बर लिखवाकर तुरंत शिकायत दर्ज करवाने की अपील की थी. हालांकि वर्तमान सरकार में मंत्री जनता के दरबार जनमंच में पहुंचता है. यहां दिए गए निर्देशों को धरातल स्तर पर पहुंचाने के लिए महेंद्र सिंह अपना नम्बर जनता को दिया है.

मंत्री महेंद्र सिंह

गौरतलब हो कि मंडी सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा व प्रदेश सरकार के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में अब मंडी सदर में विकास के मामले में संतुलन के लिए महेंद्र सिंह आगे आते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सड़क किनारे सो रही थी मजदूर की बच्ची, पिकअप के कुचलने से हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details