हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Mandi Road Accident: सराज में देवता मेले से लौट रही कार खाई में गिरी, 1 व्यक्ति की मौत 4 घायल

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 11, 2023, 6:50 AM IST

मंडी जिले में एक कार हादसे का शिकार होकर गहरी खाई में गिर गई. जिसमें कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 4 घायल हो गए है. जिनका जंजहैली अस्पताल में इलाज चल रहा है. कार सवार लोग चपलांदी देवता के मेले से घर वापस आ रहे थे. (Mandi Road Accident) (Himachal Road Accident)

Mandi Road Accident
मंडी सड़क हादसा

मंडी: मंडी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया, जब सराज में एक कार गहरी खाई में गिर गई. कार के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि अन्य 4 लोग घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि कार में सवार यह सभी लोग चपलांदी देवता के मेले से वापस घर लौट रहे थे.

यह कार हादसा सराज क्षेत्र की उप-तहसील छतरी के बरियोगी में हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही मंडी पुलिस भी मौके पर पहुंची. मृतक की पहचान आशुतोष, पुत्र टेक सिंह, निवासी टिपरा के रूप में हुई है. जो कि पंचायत तकनीकी सहायक बताया जा रहा है. वहीं, पुलिस द्वारा घायलों की पहचान आनी निवासी कार ड्राइवर गोविंद राम, दलीप सिंह, पुत्र तुले राम, निवासी खिह धार और पप्पू, पुत्र तुले राम, निवासी धधौन के रूप में की गई है. पुलिस के मुताबिक अभी तक हादसे में घायल चौथे व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है.

मंडी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक कार (नंबर एचपी 35-7406 टाटा नेक्सा) बरियोगी के पास अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे के समय कार में 5 लोग सवार थे, जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई. ये सभी लोग चपलांदी देवता के मेले से घर वापस आ रहे थे. स्थानीय लोगों को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए वह लोग घटनास्थल पर पहुंचे.

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद घायलों व मृतक को गहरी खाई से निकालकर मेन सड़क तक पहुंचाया. इसके बाद जंजैहली व छतरी की दो एंबुलेंस के जरिए से घायल और मृतक को जंजैहली अस्पताल ले जाया गया. जंजैहली अस्पताल में घायलों का उपचार जारी है. हादसे की पुष्टि नायब तहसीलदार छतरी कांशी राम ने की है.

ये भी पढ़ें:Chamba Accident News: चंबा के दुनाली बतोट सड़क पर पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, ड्राइवर की मौके पर ही मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details