हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 29, 2022, 7:05 PM IST

Updated : Jan 29, 2022, 7:16 PM IST

ETV Bharat / state

मंडी में 410 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार, इस बस में सवार था नशा तस्कर

मंडी पुलिस टीम ने शनिवार सुबह भ्यूली पुल के पास नाका लगाने के दौरान मनाली से पठानकोट जा रही निजी बस को चेकिंग के लिए रोका गया तो उसमें सवार युवक से 410 ग्राम चरस बरामद की (Mandi police recovered charas)गई. पकड़ा गया आरोपी 25 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र अमर सिंह निवासी गांव पलौटा डाकघर जौंटा तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा का रहने वाला है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू (Charas recovered from bus in Mandi)कर दी गई.

Mandi police arrested youth with charas
मंडी में 410 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार

मंडी:पुलिस टीम ने शनिवार सुबह भ्यूली पुल के पास नाका लगाने के दौरान मनाली से पठानकोट जा रही निजी बस को चेकिंग के लिए रोका गया तो उसमें सवार युवक से 410 ग्राम चरस बरामद की (Mandi police recovered charas)गई. पकड़ा गया आरोपी 25 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र अमर सिंह निवासी गांव पलौटा डाकघर जौंटा तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा का रहने वाला है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू (Charas recovered from bus in Mandi)कर दी गई.

बता दें कि बीते दो दिनों में पुलिस थाना औट की टीम ने नाके के दौरान 28 ग्राम चिट्टे के साथ हरियाणा निवासी व 94 ग्राम चरस के साथ सिरमौर निवासी को गिरफ्तार किया था. वही सुंदर नगर थाना की सलापड़ चौकी टीम द्वारा भी कांगू में एक युवक से 213.40 ग्राम चरस बरामद की गई थी. पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ा गया अभियान लगातार जारी है, सदर थाना पुलिस की टीम ने एक महीने में चरस तस्करी का 7वां मामला पकड़ने में कामायाबी हासिल की है.

ये भी पढ़ें :हिमाचल में वेतन और भत्तों में बढ़ोतरी के समय पक्ष-विपक्ष बन जाते हैं दोस्त! जानिए सीएम समेत विधायकों की कितनी है सैलरी

Last Updated : Jan 29, 2022, 7:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details