हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बस में चिट्टे की खेप ले जा रहे थे तस्कर, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

नेशनल हाईवे 21 पर सलापड़ में मंडी जिला पुलिस की SIU टीम ने दो युवकों को चिट्टे के साथ पकड़ा है. पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 11, 2019, 11:31 PM IST

mandi police arrested smugglers

सुंदरनगर: हिमाचल प्रदेश में चिट्टे का कारोबार अपने पैर जमा चुका है. इसको लेकर आए दिन कोई न कोई मामला सामने आ रहा है. ताजा मामले में मंडी पुलिस ने चिट्टे की एक बड़ी खेप को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

जानकारी के अनुसार मंडी पुलिस की स्पेशल इन्वेसटिगेशन यूनिट(SIU) टीम ने मंडी के सुंदरनगर में नेशनल हाइवे 21 पर सलापड़ में 100.31 ग्राम चिट्टे (हेरोईन) की खेप के साथ दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. बुधवार सुबह जिला पुलिस की एसआईयू टीम एएसआई शेर सिंह की अगुवाई में हेड कांस्टेबल प्रदीप, एचएचसी कश्मीर सिंह, एचएचसी जीत राम, एलएचसी पवन कुमार, एचएचसी विजय कुमार, कांस्टेबल चिराग और रामजीदास ने नाकाबंदी के दौरान सलापड़ पर मौजूद थी. इसी दौरान दिल्ली से मनाली की ओर जा रही एक प्राईवेट वॉल्वो बस को चेकिंग के लिए एसआईयू टीम द्वारा रोका गया. चेकिंग के दौरान बस में बैठे दो लोगों से चिट्टा बरामद किया गया.

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह

आरोपियों की पहचान प्रकाश उर्फ ओमू(28) निवासी तहसील बल्ह जिला मंडी और घनश्याम उर्फ घन्नू(34)निवासी तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है की जिला पुलिस द्वारा ये चिट्टा की अभी तक की पकड़ी गई सब से बड़ी खेप है.

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि मंडी पुलिस की स्पेशल इन्वेसटिगेशन यूनिट (SIU) टीम ने नेशनल हाइवे 21 पर निजी वॉल्वो बस से दो युवकों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. मामले की जांच जारी है. दोनों आरोपियों को आगामी कार्रवाई के लिए न्यालय में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें -मनाली में आयोजित हुई मिनी इन्वेस्टर मीट, 2100 करोड़ के 92 MoU साइन

ABOUT THE AUTHOR

...view details