हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सरकाघाट में नशे के काले कारोबार पर शिकंजा, 2.38 ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

By

Published : Dec 16, 2020, 8:54 PM IST

सरकाघाट पुलिस ने 2.38 ग्राम हेरोइन के साथ एक युवक को पकड़ा है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

police station
police station

सरकाघाट/मंडी:सरकाघाट की विशेष जांच टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान एक 21 साल के युवक से 2.38 ग्राम हेरोइन बरामद करने में सफलता पाई है. पुलिस ने युवक पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे एक दिन के रिमांड पर भेजा गया है. इस बात की पुष्टी एसएचओ सरकाघाट राजेश ने की है.

आरोपी को कोर्ट में किया पेश

जानकारी के मुताबिक 15 दिसंबर शाम के समय पुलिस की टीम मुख्य आरक्षी श्रवण कुमार के नेतृत्व में पेट्रोलिंग पर थी. इस दौरान टीहरा मोड़ के पास एक युवक पर पुलिस को शक हुआ. पुलिस को देखकर युवक घबरा गया. शक के आधार पर जब पुलिस ने तलाशी ली तो उसके पास से 2.38 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ. आरोपी की पहचान राहुल राणा, पुत्र अशोक राणा, निवासी जमसाई के रूप में हुई है.

नशे के काले कारोबार पर पुलिस की कार्रवाई जारी

डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने कहा कि सरकाघाट में युवाओं को नशे के दलदल से बाहर निकालने और उनको पकड़ने के लिए विशेष टीम कार्यरत है. अब तक इस टीम को इस तरह के कईं मामले पकड़ने में सफलता हासिल हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details