हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

यहां प्लास्टिक फ्री करने के लिए वुमन क्लब के साथ दौड़ेगा पूरा शहर, लक्शी मेले का भी होगा आयोजन

सुंदरनगर को प्लास्टिक फ्री करने के लिए वुमन क्लब सुंदरनगर मैराथन का आयोजन कर रहा है. हर साल यहां जवाहर पार्क में एक दिवसीय विशाल लक्शी मेले का आयोजन भी किया जाता है.

By

Published : Nov 14, 2019, 3:41 AM IST

women club

मंडी: शुक्रवार को सुंदरनगर को प्लास्टिक फ्री करने के लिए वुमन क्लब सुंदरनगर मैराथन का आयोजन कर रहा है. वुमन क्लब कई तरह के जन कल्याणकारी काम करवा रहा है.

वुमन क्लब

वुमन क्लब सुंदरनगर की निदेशिका और चेयरमैन रितू खरबंदा ने बताया कि इस मैराथन में सुंदरनगर को प्लास्टिक फ्री करने के नारे के साथ दौड़ा जाएगा. वुमन क्लब सुंदरनगर में कई तरह की जन कल्याण के काम करवा रहा है जिसमें सिविल अस्पताल में फ्री ब्रेकफास्ट, गरीब मेधावियों के लिए फ्री कोचिंग और स्कॉलरशिप, वृद्ध और बालिका अनाथ आश्रम में गतिविधियां आयोजित करना, गरीब लोगों को लिफाफे और कई कारोबार करवाने के लिए योजनाबद्ध सामान उपलब्ध करवाना और स्वस्थ समाज के लिए हेल्थ, बल्ड और योगा कैंप लगाए जाते हैं.

रितू खरबंदा ने कहा कि यहां हर साल जवाहर पार्क में एक दिवसीय विशाल लक्शी मेले का आयोजन किया जाता है. इस साल भी ये मेला जवाहर पार्क में 17 नवंबर रविवार को आयोजित किया जा रहा है. इस मेले का उद्धघाटन एडीएम मंडी करेगें. मेले में बेबी शो जीरो से एक साल और रैंप वॉक एक से आठ साल तक आयोजित की जाएगी. तंबोला मेम्स के अलावा और भी कई स्कूलों के सांस्कृतिक उत्सव होगें. उन्होंने पूरे शहर से अपील की है कि वे इन आयोजन में जरूर आएं.

ये भी पढे़ं - 'हॉर्न नॉट ओके' कैंपेन लोगों को कर रहा जागरुक, ध्वनि प्रदूषण की दी जा रही जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details