हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना से जंग: नन्ही सी बच्ची ने लोगों से की लॉकडाउन का पालन करने की अपील

सोशल मीडिया के माध्यम से लोग प्रधानमंत्री की अपील का पालन करने के लिए लोगों को अपने अपने तरीकों से जागरूक कर रहे हैं. मंडी के द्रंग की रहने वाली एक नन्ही सी लड़की की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है.

By

Published : Apr 18, 2020, 2:45 PM IST

follow the lockdown
सोशल मीडिया

मंडी: कोरोना वायरस को लेकर देश भर में 3 मई तक लाकडाउन लागू है. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लगातार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है. जिला के द्रंग की रहने वाली एक नन्ही सी लड़की की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है. बच्ची इस फोटो में हाथ में एक पोस्टर लिए प्रधानमंत्री की अपील का पालन करने का आह्वान कर रही है.

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है. एक ओर जहां लोग इसका पालन कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी और दूसरों की जान खतरे में डालकर बाहर निकल रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग प्रधानमंत्री की अपील का पालन करने के लिए लोगों को अपने अपने तरीकों से जागरुक कर रहे हैं.

मंडी के द्रंग की रहने वाली नन्ही सी बच्ची की वायरल हो रही तस्वीर में उसके हाथ में एक पोस्टर है जिसमें लिखा है कि उसका नाम अमर्या ठाकुर है और वो प्रधानमंत्री का समर्थन करती है. पोस्टर में लिखा है कि वो लॉकडाउन का पालन करते हुए घर पर ही रह रही है और सभी लोगों से घरों में रहने की अपील भी की है.

सोशल मीडिया पर बच्ची की ये तस्वीर खूब शेयर की जा रही है. वहीं लगातार प्रशासन और सरकार के नुमाइंदे भी लोगों से घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग मैन्टेन की लगातार अपील कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन: यूक्रेन में फंसे हिमाचल के 600 मेडिकल छात्र, राज्यपाल ने जाना उनका हाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details