हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रोजगार की मांग को लेकर नौजवान सभा मंडी ने किया फोरलेन कंपनी का घेराव, लगाए ये आरोप

By

Published : Oct 31, 2020, 9:51 PM IST

शनिवार को नौजवान सभा मंडी सदर इकाई द्वारा फोरलेन में रोजगार की मांग को लेकर निजी कंपनी के कार्यालय नेला में घेराव किया. इस दौरान सभा के कार्यकर्तोओं ने कंपनी पर जमकर आरोप लगाए.

Kisan Sabha accuses Fourlane company for  employment
रोजगार की मांग को लेकर नौजवान सभा ने किया फोरलेन कम्पनी का घेराव

मंडी: हिमाचल किसान सभा और नौजवान सभा मंडी सदर इकाई द्वारा फोरलेन में रोजगार की मांग को लेकर निजी कंपनी के कार्यालय नेला में घेराव किया और कार्य बंद भी किया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि कंपनी प्रबंधन पिछले 2 महीने से स्थानीय लोगों को रोजगार देने के लिए आनाकानी कर रही है.

नौजवान सभा मंडी का कहना है कि जब किसान सभा और नौजवान सभा का प्रतिनिधिमंडल रोजगार की मांग को लेकर प्रबंधन से मिलता है, तो काम देने की बात होती है, लेकिन बाद में कोई भी काम नहीं दिया जाता है. स्थानीय लोगों ने शनिवार को काम बंद का आह्वान किया और कंपनी से मांग की गई कि स्थानीय लोगों को रोजगार दिया जाए नहीं तो अनिश्चितकालीन हड़ताल के अंदर किसान सभा चली जाएगी.

वहीं, कंपनी प्रबंधन ने किसान सभा व नौजवान सभा के प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन दिया है कि 3 नवंबर को प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक की जाएगी और रोजगार को लेकर रणनीति बनाई जाएगी. आंदोलनकारियों ने प्रशासन को आगाह किया है कि अगर उस दिन भी रोजगार को लेकर कोई ठोस नीति नहीं बनती है तो आंदोलन और तेज होगा. जिसकी जिम्मेवारी कंपनी प्रबंधन और स्थानीय प्रशासन की होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details