हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कौल सिंह ठाकुर ने जयराम सरकार पर साधा निशाना, बोले- 2022 में कांग्रेस की बनेगी सरकार

By

Published : Apr 13, 2021, 8:56 PM IST

पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने जोगिंद्रनगर में प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. कौल सिंह ने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाएगी. पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मंडी जिला के मुख्यमंत्री अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज में भी विकास नहीं करवा पाए.

kaul singh thakur
मंडी जिला के जोगिंद्रनगर में कौल सिंह ठाकुर की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

जोगिंद्रनगर/मंडी: पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने जोगिंद्रनगर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए प्रदेश की जमयराम सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार से जनता का मोह खत्म हो चुका है और अब 2022 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से प्रदेश की बागडोर संभालेगी.

कौल सिंह ठाकुर ने प्रदेश सरकार पर बोला जुबानी हमला

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि नगर निगम चुनावों में भाजपा के खिलाफ जनता का विरोध जग जाहिर हुआ है. प्रदेशवासियों ने इन चुनावों में कांग्रेस को 29 सीटें दिलाकर जो विश्वास जताया है इससे स्पष्ट है कि प्रदेश में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा और पूर्ण बहुमत से कांग्रेस सरकार प्रदेश में काबिज होगी. मंगलवार को जोगिंद्रनगर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह ने कहा कि प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से त्रस्त होकर लोगों ने कांग्रेस के प्रत्याशियों को जीत दिलाई.

मंडी जिला के जोगिंद्रनगर में कौल सिंह ठाकुर की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

मतदाताओं में सरकार के खिलाफ रोष: कौल सिंह

पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मंडी जिला के मुख्यमंत्री अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सिराज में भी विकास नहीं करवा पाए. वहीं, अन्य विधानसभा क्षेत्रों में भी विकास कोसों दूर रहा. पालमपुर में नगर निगम चुनावों में कांग्रेस की शानदार जीत पर पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि यहां पर कांग्रेस ने पूरी तैयारी से प्रत्याशियों को मैदान में उतारा था. सरकार के खिलाफ मतदाताओं में भारी रोष दिखाई दिया, जिसका लाभ कांग्रेस पार्टी को मिला है.

ये भी पढ़ें:मुंबई के रोहन ने आपदा को अवसर में बदला, कुल्लू में कर रहे 'द हिमालयन चॉकलेट' का उत्पादन

सरकार पर कौल सिंह का तंज

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व में कांग्रेस सरकार के शिलान्यासों पर प्रदेश सरकार फीते काटकर जो झूठी वाहवाही लूटने का प्रयास कर रही है. इस पर कांग्रेस पार्टी की नाराजगी अभी भी बरकरार है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंडी जिला से प्रदेश की बागडोर संभालने के लिए चुने गए थे, लेकिन उन्होंने केवल मंडी जिला में ही डेरा डाले रखा.

ये भी पढ़ें:पूर्व CM वीरभद्र सिंह चंडीगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती, सोमवार को आए थे कोरोना पॉजिटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details