हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किसान आंदोलन के समर्थन में करसोग कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, कृषि कानून को वापस लेने की मांग

किसान आंदोलन के समर्थन में करसोग कांग्रेस बुधवार को प्रदर्शन करेगी. करसोग कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी को अधिक से अधिक कार्यकताओं को बुलाए जाने के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Feb 9, 2021, 9:36 PM IST

Published : Feb 9, 2021, 9:36 PM IST

Karsog block congress held rally till SDM office
फोटो

करसोग/मंडी: दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन कर किसानों के समर्थन में कांग्रेस भी मैदान में उतर गई है. समर्थन में करसोग ब्लॉक कांग्रेस बुधवार को प्रदर्शन करेगी. इस बारे में सभी कार्यकर्ताओं को करसोग बुलाया गया है. यहां बस स्टैंड में एकत्रित होने के बाद रैली निकालते हुए बाजार से होकर एसडीएम कार्यालय पहुंचेंगे. यहां पर पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भी सौंपा जाएगा.

कृषि कानूनों की वापसी तक लड़ाई जारी रखने का लिया निर्णय

करसोग कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी को अधिक से अधिक कार्यकताओं को बुलाए जाने के निर्देश दिए हैं. केंद्र सरकार के 3 कृषि कानूनों के खिलाफ किसान कड़ाके की सर्दी में दिल्ली बॉर्डर पर डटे हैं. किसान सरकार से तीनों कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. ऐसे में किसानों की इस मांग को कांग्रेस ने सही ठहराया है, जिसको देखते हुए कांग्रेस किसानों के समर्थन में खड़ी हो गई है.

कांग्रेस ब्लॉक स्तर पर प्रदर्शन करेगी

करसोग कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि किसानों के समर्थन में कांग्रेस ब्लॉक स्तर पर प्रदर्शन करेगी. इसी कड़ी में ब्लॉक कांग्रेस करसोग भी प्रदर्शन करेगी. कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह 10 बजे के बाद करसोग बाजार से होकर रैली भी निकलेंगें, जिसके बाद एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भी सौंपा जाएगा.

ये भी पढ़ेंः-धामण पुल की हुआ क्षतिग्रस्त, वाहनों की आवाजाही बंद होने से लोग परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details