हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

क्या बीजेपी में शामिल होंगी मोदी की जीत पर पकौड़े तलने वाली कंगना!

कंगना ने पीएम मोदी को दोबारा सत्‍ता में आने के लिए बधाई भी दी है. उन्‍होंने उम्मीद जताई है कि पीएम मोदी ने जो लक्ष्‍य तय किए हैं, वह उन्हें जरूर पूरा करेंगे. कंगना ने कहा कि हम उनके साथ हैं, लेकिन हम उनके आगे बहुत छोटे हैं.

By

Published : May 31, 2019, 12:45 PM IST

कंगना रणौत

मंडी: भाजपा के पक्ष में सार्वजनिक तौर पर खुलकर बोल चुकी बॉलीवुड स्‍टार कंगना रणौत ने भी शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत की. कंगना पहले कई बार पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांध चुकी हैं. अब उनके शपथ ग्रहण समारोह में शरीक होने के बाद कई तरह की अटकलें लगना शुरू हो गई हैं.

पहले कयास लगाए जा रहे थे कि कंगना भाजपा में शामिल हो सकती हैं, लेकिन इसे कंगना ने सिरे से नकार दिया था. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह में उनकी मौजूदगी से कयास लगाए जा रहे हैं कि भविष्य में शायद वह राजनीति में कदम रख सकती हैं.

बता दें कि कंगना रणौत मंडी जिला से संबंध रखती हैं. उनका पैतृक घर भांबला में है. मनाली के सिमसा में भी कंगना ने आलीशान बंगला बनवाया है. पीएम नरेंद्र मोदी की जीत का जश्न भी कंगना अलग तरीके से मना चुकी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत का जश्‍न बॉलीवुड क्‍वीन कंगना रणौत ने पकौड़े तलकर मनाया था.

पीएम मोदी की जीत पर पकौड़े तलती कंगना

कंगना ने पीएम मोदी को दोबारा सत्‍ता में आने के लिए बधाई भी दी है. उन्‍होंने उम्मीद जताई है कि पीएम मोदी ने जो लक्ष्‍य तय किए हैं, वह उन्हें जरूर पूरा करेंगे. कंगना ने कहा कि हम उनके साथ हैं, लेकिन हम उनके आगे बहुत छोटे हैं. उन्‍होंने मोदी को देश का सबसे चहेता प्रधानमंत्री भी बताया है. जिस तरह से कंगना प्रधानमंत्री की आय दिन तारीफ कर रही हैं इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना बीजेपी में शामिल हो सकती हैं.

कंगना रणौत

इससे पहले भी कई फिल्मी सितारों ने फिल्मी सफर के बाद राजनीति को चुना और अलग पहचान बनाई. सुनील दत्त, जयललिता, जया प्रदा, हेमामालिनी, परेश रावल और अमिताभ बच्चन समेत ऐसे कई नाम हैं जिन्होने राजनीति में हाथ आजमाए. हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में सन्नी दयोल ने पंजाब के गुरदासपुर से जीत हासिल की तो वहीं कांग्रेस में शामिल हुईं उर्मिला मांतड़ोकर को हार का मुंह देखना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details