हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कंगना रनौत के पिता ने सरकार से बेटी के लिए मांगी सुरक्षा, MLA कर्नल इंद्र सिंह ने भी किया समर्थन

By

Published : Sep 5, 2020, 9:35 PM IST

कंगना रनौत पिता ने कंगना की सुरक्षा पर चिंता जाहिर करते हुए केंद्र सरकार से मांग की है कि उनकी बेटी को सुरक्षा प्रदान की जाए. उन्होंने कहा कि मुंबई में शिवसेना के सांसद की टिप्पणी से उन्हें चिंता सता रही है और ऐसे में उनकी सरकार से प्रार्थना है कि उनकी बेटी की सुरक्षा बढ़ाई जाए.

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

सरकाघाट: कंगना रनौत की सुरक्षा पर चिंता जाहिर करते हुए अभिनेत्री के पिता ने केंद्र सरकार से मांग की है कि उनकी बेटी को सुरक्षा दी जाए. कंगना के पिता ने कहा कि मुंबई में शिवसेना के सांसद की टिप्पणी से उन्हें चिंता सता रही है और ऐसे में उनकी सरकार से प्रार्थना है कि उनकी बेटी की सुरक्षा बढ़ाई जाए.

वहीं, सरकाघाट के विधायक कर्नल इंद्र सिंह ने भी कंगना की सुरक्षा बढ़ाने की उनके पिता की बात का समर्थन किया है और कहा कि शिवसेना नेता संजय राउत एक संकीर्ण सोच का परिचय दे रहे हैं. विधायक कर्नल इंद्र सिंह ने कंगना के बयान को सही ठहराते हुए कहा कि मुंबई किसी के बाप की जागीर नहीं है. जब मुंबई पर आतंकी हमला हुआ था तो उस समय सांसद कहां थे.

देश के हर कोने के वीरों ने उस समय मुंबई की रक्षा के लिए अपना बलिदान दिया था. मुंबई पर सबका हक है. संजय राउत ने कंगना रनौत को धमकी देकर अपनी संकुचित मानसिकता का परिचय दिया है. हिमाचल की जनता कंगना के साथ है. कंगना को मिल रही धमकियों को देखते हुए प्रदेश व केंद्र सरकार कंगना को उचित सुरक्षा प्रदान करे.

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में दिए गए बयानों से कंगना और शिव सेना में विवाद छिड़ गया है. शुक्रवार को कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि वह नौ सितंबर को मुंबई जा रही हैं, किसी में हिम्‍मत हो ताे रोक ले. इसके बाद शिव सेना नेता संजय राउत ने जवाब दिया था कि मुंबई मराठियों की है. वहीं, महाराष्‍ट्र के नेता एवं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले और हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कंगना का समर्थन किया है. अब हिमाचल के भाजपा विधायक भी कंगना के समर्थन में खुलकर सामने आ गए हैं.

पढ़ें:राजधानी शिमला में जम कर हुई बारिश, 7 सितंबर तक प्रदेश में मौसम रहेगा खराब

ABOUT THE AUTHOR

...view details