हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मनाली में सुकून के पल गुजार रही कंगना, मां के हाथों चंपी करवाते हुए फोटो किया शेयर

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों पर्यटन नगरी मनाली में अपनी बचपन की यादों को ताजा कर रही हैं. कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. इसके चलते बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत भी अपने घर मनाली में लॉक डाउन का पालन कर रही हैं.

Kangana Ranaut shared a picture
घर के आंगन में मां से करवाई चंपी

By

Published : Apr 4, 2020, 1:51 PM IST

कुल्लू: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों पर्यटन नगरी मनाली में अपनी बचपन की यादों को ताजा कर रही हैं. कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. इसके चलते बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत भी अपने घर मनाली में लॉक डाउन का पालन कर रही हैं.

शुक्रवार को कंगना की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर कंगना का अपनी मां आशा रनौत के हाथों चंपी करवाते हुए एक फोटो शेयर किया है. कंगना रनौत कहती हैं कि मां का आंचल किस्मत वालों को ही नसीब होता है.

बता दें कि कंगना ने हाल ही में पीएम केयर फंड में 25 लाख की राशि दान की थी. इतना ही नहीं कंगना की मां ने भी अपनी एक महीने की पेंशन जरूरतमंदों की सहायता के लिए दान की है. कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. इसके चलते बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत भी अपने घर मनाली में लॉकडाउन का पालन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: जीरो बजट खेती से किसान हो रहे मालामाल, हाथों हाथ हो रही सब्जियों और अनाज की बिक्री

गौरतलब है कि तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी कंगना अपना जन्मदिन मनाने मनाली आई थी. इस बीच कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन हो गया और कंगना मनाली ही रुक गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details