हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

PM केयर्स फंड में कंगना ने दिए 25 लाख, मां ने भी दान की 1 महीने की पेंशन

कोरोना के खिलाफ जंग में बालीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी पीएम केयर्स फंड में 25 लाख रुपये बतौर सहायता राशि प्रदान की. कंगना ने लॉकडाउन के चलते रोजी-रोटी के लिए मोहताज दैनिक वेतन भोगी मजदूरों को राशन भी उपलब्ध करवाया. इसकी घोषणा कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से टवीट कर साझा की.

Kangana Ranaut donated 25 lakhs
मां आशा के साथ कंगना रनौत.

By

Published : Apr 2, 2020, 9:37 AM IST

मंडी: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जहां केंद्र व प्रदेश सरकार अपने स्तर पर लगातार प्रयास कर रही हैं. वहीं विभिन्न धार्मिक, सामाजिक एवं स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ आम लोग और बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपना सहयोग प्रदान कर इस संकटकाल में सहायता व सेवा कर रहे हैं.

कोरोना के खिलाफ जंग में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी पीएम केयर्स फंड में 25 लाख रुपये बतौर सहायता राशि प्रदान की है. कोरोना संक्रमण से बचाव के पुण्य कार्य में कंगना की माता आशा ने भी अपनी एक महीने की पेशन पीएम केयर्स फंड में दान की.

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत.

इतना ही नहीं कंगना ने लॉकडाउन के चलते रोजी-रोटी के लिए मोहताज दैनिक वेतन भोगी मजदूरों को राशन भी उपलब्ध करवाया. इसकी घोषणा कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से टवीट कर साझा की.

ये भी पढ़ें:MC शिमला देगा सफाई कर्मियों को एक माह का मुफ्त राशन, 1500 प्रोत्साहन राशि

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत जिला मंडी के भांबला की रहने वाली है और अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत उन्होंने बॉलीवुड में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है.

कंगना की बहन रंगोली ने ट्विटर पर पोस्ट कर बताया कि कंगना ने पीएम केयर्स फंड में 25 लाख रुपये और दैनिक वेतन भोगी परिवारों को राशन का योगदान किया है. उन्होंने सभी लोगों से एक साथ खड़े होने और जो सहायता हो सके वह करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details