हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मानसून सत्र में जोरदार तैयारी के साथ जवाब देगी सरकार: CM जयराम

By

Published : Sep 3, 2020, 8:29 PM IST

मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में सीएम जयराम ठाकुर ने मानसून सत्र को लेकर कहा कि सरकार जोरदार तैयारी के साथ जाएगी और सवालों का जवाब देगी. साथ ही इस मंडी के दोनों संगठनात्मक जिलों के पदाधिकारियों के साथ बैठकें आयोजित की गई. जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार और संगठन पूरे तालमेल के साथ काम कर रहे हैं और दोनों की मजबूत स्थिति में हैं.

cm jairam thakur
cm jairam thakur

मंडी: अपने गृह जिला के दौरे पर पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने मानसून सत्र को लेकर कहा कि हिमाचल विधानसभा का सात सितंबर से मानसून सत्र शुरू होने जा रहा है. जिसमें सरकार जोरदार तैयारी के साथ जाएगी और सवालों का जवाब देगी. यह बात उन्होंने आज मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कही. इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर ने सर्किट हाउस मंडी में लोगों की समस्याएं सुनी.

वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी के दोनों संगठनात्मक जिलों के पदाधिकारियों के साथ बैठकें की और पार्टी कार्यकर्ताओं के सुझावों व शिकायतों को सुना. पार्टी की बैठक के संदर्भ में जानकारी देते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि मंडी जिला में पिछले कल बल्ह मंडल भाजपा का मंडल मिलन समारोह हुआ था, जिसके बाद आज मंडी के दोनों संगठनात्मक जिलों के पदाधिकारियों के साथ बैठकें हुई हैं.

वीडियो.

संगठन की मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं के सुझाव अमूल्य होते हैं. कार्यकर्ताओं ने जो सुझाव दिए हैं, उनपर विचार किया जाएगा. जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार और संगठन पूरे तालमेल के साथ काम कर रहे हैं और दोनों की मजबूत स्थिति में हैं.

इस बैठक में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप भी विशेष रूप से मौजूद रहे. इस मौके पर सांसद राम स्वरूप शर्मा जिला के सभी विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता व पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:मानसून सत्र में स्वास्थ्य विभाग घोटाले के आरोपों पर सरकार को घेरेगा विपक्ष: मुकेश अग्निहोत्री

ये भी पढ़ें:सीमाओं पर किसी प्रकार की घुसपैठ बर्दाश्त नहीं की जाएगी, चीन की हरकतों पर सरकार की नजर: सीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details