हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मपुर को मिली करोड़ों की सौगात, IPH मंत्री ने बताया प्रदेश में मॉडल विधानसभा क्षेत्र

By

Published : Sep 3, 2019, 10:57 AM IST

सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने सोमवार को धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत विभिन्न इलाकों में करीब 13 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शुभारंभ किया. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में हो रहे जनहितैषी विकास कार्यों के चलते क्षेत्र ने प्रदेश में मॉडल विधानसभा क्षेत्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है.

धर्मपुर को मिली करोड़ों की सौगात.

मंडी: सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री ने सोमवार को धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के बहरी, सिद्धपुर, स्योह, रांगड़ और फफडोल में 13 करोड़ की विकास कार्यों का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने करीब सात करोड़ रुपये से बनने वाली चकैणा से बैरी सड़क सुधार कार्य का शुभारंभ किया. इस सड़क के बनने से मियोह, चकैणा, बैहर, मलवा जोल, सिद्धपुर और परौण गांव की लगभग छह हजार की आबादी लाभान्वित होंगी.

इसके अलावा 502 लाख की लागत से निर्मित होने वाली सिद्धपुर से सकलाना सड़क के सुधार कार्य का भी शुभारंभ किया, जिससे इलाके के लगभग 3000 लोग लाभान्वित होंगे. उन्होंने पांच लाख रुपये से बनने वाली सयोह ठाई से आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी स्योह तक संपर्क सड़क कार्य का शुभारंभ किया, जिससे सयोह गांव के लगभग 250 लोगों को लाभ मिलेगा.

धर्मपुर को मिली करोड़ों की सौगात.

मंत्री ने पांच लाख रुपये की लागत से रांगड़ गांव की सड़क में सीमेंट-कंकरीट डालने के कार्य का शुभारंभ किया, जिससे रांगड़ गांव के लगभग 500 लोगों को लाभ मिलेगा. लगभग 93 लाख रुपये की लागत से बनने वाली पिपलीधार से फफडोल गांव के संपर्क मार्ग का गोरत मंदिर के प्रांगण से शुभारंभ किया, जिससे गोआरल, चमेहड़ और फफडोल गांव के लगभग 1500 बाशिंदे लाभान्वित होंगे.

धर्मपुर को मिली करोड़ों की सौगात.

कार्यक्रमों के दौरान सिंचाई मंत्री ने लोगों की समस्याओं को सुना और मौके पर ही ज्यादातर समस्याओं का निपटारा भी कर दिया. मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि लोगों की समस्याओं का जल्द समाधान करें.

IPH मंत्री ने धर्मपुर को दी करोड़ों की सौगात.

ABOUT THE AUTHOR

...view details