हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सांसद रामस्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन के बाद शिवरात्रि महोत्सव की अंतिम सांस्कृतिक संध्या रद्द

By

Published : Mar 17, 2021, 4:46 PM IST

Updated : Mar 17, 2021, 5:23 PM IST

मंडी शिवरात्रि मेला कमेटी ने सांसद रामस्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन के बाद बुधावर को होने वाली अंतिम सांस्कृतिक संध्या को भी रद्द करने का फैसला लिया है.

मंडी शिवरात्रि मेला
मंडी शिवरात्रि मेला

मंडी: रामस्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन के बाद पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है. मंडी में जारी अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की अंतिम सांस्कृतिक संध्या को भी रद्द कर दिया है. शिवरात्रि मेला कमेटी ने सांसद रामस्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन पर यह फैसला लिया है.

नहीं होगी मंडी शिवरात्रि महोत्सव की अंतिम सांसकृतिक संध्या

बता दें कि बुधवार को अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की 6ठी व अंतिम सांस्कृतिक संध्या थी, जिसको रद्द कर दिया गया है. सांसद रामस्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन से जहां पूरी मंडी शोक की लहर में डूबी गई है. वहीं, उनके पैतृक गांव जोगिंदर नगर में भी उनके चाहने वालों का सुबह से ही लोग पहुंचने लगे हैं.

रामस्वरूप ने वीरभद्र सिंह की धर्म पत्नी प्रतिभा सिंह को हराया था

मंडी जिला के जोगिंदर नगर से संबंध रखने वाले सांसद रामस्वरूप शर्मा वर्ष 2014 में पहली बार मंडी संसदीय सीट से चुनाव लड़ा था. उन्होंने 2014 के चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह को हराया था. वहीं, दूसरी बार 2019 के लोकसभा चुनावों में आश्रय शर्मा को हराकर संसद पहुंचे थे.

पढ़ें:दूसरी बार मंडी से सांसद बने थे रामस्वरूप शर्मा, ऐसा रहा राजनीतिक सफर

पढ़ें:रामस्वरूप शर्मा ने सांसद बनने के बाद गोद लिया था मनाली गांव

Last Updated : Mar 17, 2021, 5:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details