हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में घर पर मिला अवैध शराब, नाकाबंदी के दौरान 1 किलो 505 ग्राम चरस बरामद

By

Published : Jul 9, 2021, 8:26 PM IST

मंडी पुलिस की विशेष अन्वेषण इकाई ने मंडी शहर के बीर गांव में एक घर से छापेमारी के दौरान 501 अवैध शराब (Illicit Liquor) की बोतलें बरामद की. पुलिस ने हिमाचल प्रदेश आबकारी एक्ट (Excise Act) की धारा 39-1 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि इस तरह का अवैध कार्य करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है.

photo
फोटो

मंडी: मंडी पुलिस की विशेष अन्वेषण इकाई ने मंडी शहर के बीर गांव में एक घर से छापेमारी के दौरान 501 अवैध शराब (Illicit Liquor) की बोतलें बरामद की. पुलिस ने हिमाचल प्रदेश आबकारी एक्ट (Excise Act) की धारा 39-1 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. इस मामले को अगली छानबीन के लिए सदर थाना में तैनात एएसआई ललित कुमार (ASI Lalit Kumar) के हवाले कर दिया गया.

पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री (Superintendent of Police Shalini Agnihotri) ने बताया कि पुलिस की विशेष अन्वेषण इकाई ने जब प्रभारी मनोज वालिया की अगुवाई में सदर क्षेत्र के गांव बीर में जितेंद्र ठाकुर के घर पर छापा मारा तो उसे वहां से उना नंबर वन की 300 बोतलें तथा संतरा देसी की 201 बोतलें मिली. उन्होंने कहा कि इस तरह का अवैध कार्य करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है.

वहीं, जोगिंदर नगर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो युवाओं से 1 किलो 505 ग्राम चरस बरामद (Charas Recovered) किया है. पुलिस अधीक्षक शालिनी ने बताया कि एक कार की तलाशी के दौरान यह चरस मिली है. पकड़े गए दोनों युवाओं की पहचान रजत कुमार (22 साल) व रिजुल चौधरी (22 साल) जिला कांगड़ा के रूप में हुई है. दोनों को कार सहित एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच जारी है. पता लगाया जा रहा है कि यह चरस उन्होंने कहां से खरीदी थी और इसे कहां जाकर बेचने वाले थे.

ये भी पढ़ें:'घर की सरकार' फिर भी नहीं बदले हालात, 21 साल से ठोकरें खा रहा शहीद का परिवार

ये भी पढ़ें-रामपुर पदम पैलेस में उमड़ा लोगों का हुजूम, यहीं होंगे राजा वीरभद्र सिंह के अंतिम दर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details