हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

HRTC ड्राइवर यूनियन ने किया चालक ड्यूटी इंचार्ज का बचाव, दुर्व्यवहार करने के आरोप को बताया गलत

हिमाचल पथ परिवहन निगम मंडी डिपो के कुछ चालकों ने चालक ड्यूटी इंचार्ज पर दुर्व्यवहार के आरोप लगाये हैं. इसके बाद हिमाचल पथ परिवहन निगम ड्राइवर यूनियन ड्यूटी इंचार्ज के बचाव में उतर आया है.

By

Published : Oct 9, 2020, 12:57 PM IST

HRTC Driver Union
ड्राइवर यूनियन

मंडी: हिमाचल पथ परिवहन निगम मंडी डिपो के कुछ चालकों ने चालक ड्यूटी इंचार्ज पर दुर्व्यवहार के आरोप लगाये हैं. इसके बाद हिमाचल पथ परिवहन निगम ड्राइवर यूनियन ड्यूटी इंचार्ज के बचाव में उतर आया है. ड्राइवर यूनियन का कहना है कि ड्यूटी इंचार्ज पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं और जिन चालकों ने क्षेत्रीय प्रबंधक का घेराव किया है वह 3 महीनों से छुट्टी पर है.

हिमाचल पथ परिवहन निगम ड्राइवर यूनियन के प्रधान ललित कुमार ने बताया कि उनके डिपो के कुछ चालक क्षेत्रीय प्रबंधक का घेराव करने गए थे. चालक ड्यूटी इंचार्ज पर उन्होंने दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं वह सरासर गलत है. इस समय ड्यूटी इंचार्ज मंडी बस अड्डा में बैठे हुए हैं. उन्होंने कोर्ट से स्टे ले लिया है.

वीडियो

ललित कुमार ने कहा कि जो चालक क्षेत्र प्रबंधक का घेराव करने गए थे वह 3 महीने से छुट्टी पर है. उन्हें किसी भी तरह से चालक ड्यूटी इंचार्ज के द्वारा तंग नहीं किया गया है. कुछ चालक ड्यूटी इंचार्ज पर झूठे आरोप लगा रहे हैं.

आपको बता दें कि गुरुवार को हिमाचल पथ परिवहन निगम के कुछ चालकों ने क्षेत्रीय प्रबंधक का घेराव किया था. इस दौरान उन्होंने चालक ड्यूटी इंचार्ज के खिलाफ मनमानी करने के आरोप लगाए थे. वहीं, कुछ चालकों ने पुराने ड्यूटी प्रभारी को वहां से हटाने और नियमों के खिलाफ राजनीतिक दबाव के चलते नए प्रभारी को चार्ज सौंपने की भी बात कही थी.

ये भी पढ़ें:इस दिन होगा HPSCB असिस्टेंट मैनेजर पोस्ट का एग्जाम, कोरोना संक्रमितों के लिए बना अलग सेंटर

ABOUT THE AUTHOR

...view details