हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 19, 2020, 6:18 PM IST

ETV Bharat / state

बड़ी दुर्घटना होने से टली : सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर बर्फ में फिसली HRTC की बस

सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर रविवार को चौकी के समीप सड़क पर जमी बर्फ के चलते एक एचआरटीसी की बस फिसल गई. हादसे में 20 यात्रियों की जान बच गई और एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

Sundernagar Karsog road
सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर बर्फ में फिसली HRTC की बस.

मंडी: हिमाचल प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश और बर्फबारी से कई क्षेत्रों में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है और कई मुख्य सड़क मार्ग भी बंद पड़े हुए हैं. जिला मंडी के सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर रविवार को चौकी के समीप बर्फ पर एक एचआरटीसी की बस फिसल गई. गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा होने से टल गया और बस में सवार यात्रियों की जान बच गई.

जानकारी के अनुसार, परिवहन निगम करसोग डिपो की बस सुंदरनगर से होते हुए करसोग से मंडी जा रही थी और औकल घराट नाला के पास सड़क पर जमी बर्फ पर अचानक बस फिसल गई.

वीडियो रिपोर्ट.

स्किड होने के बाद बस सड़क के बीचों-बीच घूमकर रुक गई. बस का एक टायर सड़क से नीचे उतर गया और बस दीवार के साथ टकराने से बच गई. वहीं, बस के दूसरी ओर गहरी खाई थी, यदि बस सड़क से बाहर की ओर फिसलती तो बड़ा हादसा हो सकता था

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी देवेंद्र चौहान ने कहा कि सड़क के बीचों-बीच बस फंसने से यात्रियों को एक ओर से दूसरी तरफ जाने के लिए भी जगह नहीं मिली और चालक की कुशलता से 20 यात्रियों की जान बच गई.

ये भी पढ़ें: मंडी में सेना भर्ती की लिखित परीक्षा का आयोजन, 9 अभ्यर्थी रहे अनुपस्थित

ABOUT THE AUTHOR

...view details