हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंडी में टला बड़ा हादसा, HRTC की बस पलटने से दस लोग घायल

मंडी के गोखड़ा क्षेत्र में एचआरटीसी की एक बस सड़क पर पलट गई, जिसमें करीब दस लोगों को चोटें आई हैं. गनीमत यह रही कि हादसे में कोई जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है.

By

Published : Sep 29, 2019, 7:25 PM IST

HRTC की बस पलटने से दस लोग घायल

मंडी: जिला में रविवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया. गोखड़ा क्षेत्र में एचआरटीसी की एक बस सड़क पर पलट गई. गनीमत से इस हादसे में कोई जान-माल का नुकसान नहीं हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार एचआरटीसी मंडी डिपो की बस एचपी 65-6120 बटाहर से मंडी आ रही थी, लेकिन गोखड़ा के पास बस अचानक सड़क पर पलट गई. हादसे के वक्त मौके पर यात्रियों में चीख पुकार मच गई. इस दुर्घटना में कई यात्रियों की जान बाल-बाल बची है. हादसे के समय बस में करीब 15 यात्री सवार थे. बस परिचालक ने हादसे की सूचना 108 एम्बुलेंस और पुलिस को दी. सुचना मिलते ही बचाव दल ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जोनल हास्पिटल मंडी पहुंचाया. करीब दस घायलों का जोनल अस्पताल मंडी में उपचार चल रहा है, जबकि कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं.

बस चालक ने पुलिस और विभाग को बताया कि घटनास्थल पर बारिश के कारण पहाड़ी से मलबा गिरा हुआ था. मलबे पर बस का टायर स्किड होने के कारण ये हादसा हुआ. एएसपी मंडी पुनीत रघु ने पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे की जांच की जा रही है. वहीं, एचआरटीसी मंडी के आरएम गोपाल शर्मा ने बताया कि विभागीय स्तर पर जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही हादसे की सारी रिपोर्ट तैयार कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details