हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश प्रवक्ता संघ मंडी इकाई की बैठक, पुरानी पेंशन बहाली की हुई मांग

By

Published : Dec 1, 2019, 5:05 PM IST

प्रदेश प्रवक्ता संघ मंडी इकाई की बैठक का आयोजन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक कन्या पाठशाला सुंदरनगर में किया गया. इस बैठक का आयोजन मंडी के प्रधान रंगीला राम ठाकुर की अध्यक्षता में हुआ.

HP Spokesperson's Union Mandi unit Meeting
HP Spokesperson's Union Mandi unit Meeting

मंडी: जिला में प्रदेश प्रवक्ता संघ मंडी इकाई की बैठक का आयोजन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक कन्या पाठशाला सुंदरनगर में किया गया. इस बैठक का आयोजन मंडी के प्रधान रंगीला राम ठाकुर की अध्यक्षता में हुआ. बैठक में कई स्कूलों से आए हुए प्रवक्ताओं ने भाग लिया और अपनी-अपनी मांगे रखी.

इस दौरान प्रवक्ताओं की विभिन्न मांगों पर गहन चिंतन किया गया. साथ ही मांग रखी गई कि अनुबंध से नियमित हुए प्रवक्ताओं को डेट ऑफ ज्वाइनिंग से सीनियोरिटी दी जाए. इसके अलावा स्टडी लीव, हिमाचल प्रदेश शिक्षा बोर्ड द्वारा करवाया जा रहे अनावश्यक कार्यों पर रोकथाम की मांग की गई.

वीडियो रिपोर्ट

इसके अलावा स्कूल लेक्चरर न्यू को सिर्फ स्कूल लेक्चरर पद नाम, उप प्रधानाचार्य के पद को वित्तीय लाभ, पुरानी पेंशन की बहाली को लेकर मांगों को राज्य कार्यकारिणी और सरकार के समक्ष प्रस्तुत करने का आह्नान किया गया. राज्य कार्यकारिणी सदस्य देवेंद्र शर्मा और प्रेस सचिव कर्म सिंह ठाकुर ने प्रवक्ताओं की मांगों को जोर-शोर से उठाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details