हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर में झुग्गी-झोपड़ी में भड़की आग, 2 लोग झुलसे

धनेश्वरी पुल के नजदीक पिछले लंबे समय से रह रहे प्रवासियों की झुग्गी-झोपड़ी में वीरवार सुबह करीब 10 बजे गैस सिलेंडर में आग भड़क गई. इससे झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोगों में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचित किया. दमकल विभाग की टीम ने मौके पहुंचकर आग पर काबू पाया.

By

Published : Oct 21, 2021, 4:31 PM IST

झोपड़ी में आग लगी
झोपड़ी में आग लगी

मंडी:उपमंडल सुंदरनगर के तहत धनेश्वरी गांव के नजदीक झुग्गी-झोपड़ी में आग लग गई. इसमें 2 लोग झुलस गए. घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेजा गया है, जहां उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है.

जानकारी के धनेश्वरी पुल के नजदीक पिछले लंबे समय से रह रहे प्रवासियों की झुग्गी-झोपड़ी में वीरवार सुबह करीब 10 बजे गैस सिलेंडर में आग भड़क गई. इससे झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोगों में अफरा-तफरी मच गई. आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची. दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन उस समय तक पूरी झोपड़ी जलकर राख हो चुकी थी.

वीडियो

आग की चपेट में आने से दो लोग झुलस गए. घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति सामान्य बनी हुई है. आग लगने से झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले प्रवासी परिवार को करीब 50 से 60 हजार रुपये का नुकसान हुआ है.

फायरकर्मी हरीश पॉल ने बताया कि उन्हें धनेश्वरी गांव के नजदीक झुग्गी-झोपड़ी में आग लगने की सूचना मिली. फायरकर्मी ने मौके पहुंचकर आग पर काबू पाया. आगजनी की घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल-उत्तराखंड बॉर्डर से लापता ट्रैकर्स: रेस्क्यू टीम को दिखे 5 शव, खोजबीन जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details