हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सउदी में फंसे कोरोना पॉजिटिव युवक का एक और वीडियो वायरल, कहा- सरकार ने नहीं किए कोई प्रयास

सउदी अरब में फंसे युवक का शनिवार को एक और वीडियो जारी हुआ, जिसमें वह अपने किसी दोस्त से वीडियो कॉल पर बात करता हुआ दिखाई दे रहा है.वह अपनी आप-बीती अपने दोस्त को बता रहा है.

By

Published : May 17, 2020, 9:13 AM IST

oung man trapped in Saudi Arabia
वीडियो कॉल पर बात करता हुआ युवक

मंडी: धर्मपुर का एक युवक सउदी अरब में कोरोना पॉजिटिव पाया गया. युवक को वहां दोहरी जंग लड़नी पड़ रही है. एक तरफ युवक कोरोना से जंग लड़ रहा है तो वहीं उसे वहां ना खाना मिल रहा हैं और ना ही पीने को साफ पानी. अस्पताल से छुट्टी देकर कंपनाी ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया है. इससे आहत युवक ने वहां से एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मदद की गुहार लगाई थी.

उसके बाद प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार ने आश्वासन दिया था कि जल्द ही इसका समाधान किया जाएगा, लेकिन शनिवार को उसका एक और वीडियो जारी हुआ, जिसमें वह अपने किसी दोस्त से वीडियो कॉल पर बात करता हुआ दिखाई दे रहा है.वह अपनी आप-बीती अपने दोस्त को बता रहा है. उसने कहा कि उसकी कंपनी उसे कमरा खाली करने के लिए टॉरचर कर रही है. युवक का कहना है कि सरकार की तरफ से भी कोई प्रयास नहीं किए गए है.

बता दें कि युवक सउदी अरब के रियाद में एक निजी रेस्त्रां में काम करता है. बेटे की इस हालत को देख परिजनों को भी चिंता सताने लगी है. धर्मपुर उपमंडल के चौकी गांव का मनोज कुमार करीब आठ माह पहले नौकरी करने के लिए सउदी अरब गया था.

खांसी जुकाम व बुखार की शिकायत होने पर मनोज कोरोना संक्रमित पाया गया था. 6 मई को अस्पताल में भर्ती करने के बाद 10 मई को छुट्टी दे दी गई. डॉक्टर्स ने उसे आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए थे. कंपनी प्रबंधन ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया. दो दिन से उसे न संतुलित आहार मिल रहा है न ही पीने को पानी, खाने के नाम पर कंपनी प्रबंधन ने उसे चार पैकेट थमा दिए. यहां तक की युवक को बाथरुम की टंकी का पानी पीना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details