हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर में भारी बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि, जनजीवन अस्त-व्यस्त

सुंदरनगर में शनिवार शाम को जमकर बारिश और ओलावृष्टि हुई. इससे फसलों को नुकसान की आशंका जताई जा रही है. अभी क्षेत्र में जनजीवन पिछले दिनों हुई रिकॉर्ड तोड़ बर्फबारी से पटरी पर लौटा नहीं था कि मौसम ने दोबारा करवट बदल ली है.

By

Published : Jan 18, 2020, 8:27 PM IST

Updated : Jan 18, 2020, 8:52 PM IST

Heavy rain in sundernagar Mandi
मंडी में भारी बारिश

मंडी: उपमंडल सुंदरनगर में शनिवार शाम को जमकर बारिश और ओलावृष्टि हुई. इससे फसलों को नुकसान की आशंका जताई जा रही है. अभी क्षेत्र में जनजीवन पिछले दिनों हुई रिकॉर्ड तोड़ बर्फबारी से पटरी पर लौटा नहीं था कि मौसम ने दोबारा करवट बदल ली है.

वहीं, बारिश और ओलावृष्टि के कारण वाहन चालकों को परेशानियां झेलनी पड़ रही है. सुंदरनगर में शाम करीब साढ़े 4 बजे आसमान में बिजली कड़कने लगी. इसके बाद 4 बजकर 40 मिनट पर बूंदा-बांदी शुरू हो गई. कुछ देर बाद बारिश और ओलावृष्टि शुरू हुई.

गाड़ियों पर जमी बर्फ

वहीं, ग्रामीण क्षेत्रों में भी ओले पड़ने की खबर है. इससे फसलों को नुकसान की आशंका जताई जा रही है. ओलावृष्टि इतनी अधिक मात्रा में हुई कि सड़कों और वाहनों पर ओलों की काफी मोटी परत जम गई. लोग भारी बारिश और ओलावृष्टि के कारण वर्षा शालिका में दुबकने को मजबूर हो गए. ओलावृष्टि के कारण क्षेत्र में ठंड का प्रकोप और बढ़ गया है.

वीडियो

ये भी पढ़ें: SNCC की टीम को नशे के खिलाफ मिली कामयाबी, युवक से 17.88 ग्राम चिट्टा बरामद

Last Updated : Jan 18, 2020, 8:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details