हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची कोरोना पॉजिटिव युवक के घर, धर्मशाला पहुंचा संक्रमित

By

Published : Jul 20, 2020, 10:15 PM IST

सोमवार को मंडी जिले के नाचन विधानसभा के शाला गांव में प्रशासनिक अमला कोरोना पॉजिटिव के यहां पहुंचा,लेकिन संक्रमित ठेकेदार के साथ कांगड़ा जिले के धर्मशाला निकल गया. अधिकारियों के मुताबिक संक्रमित से संपर्क हो गया. उसे मंडी में क्वारंटाइन किया जाएगा.

ositive in Dharamshala
शाला गांव का मामला

सुंदरनगर :मंडी जिले की नाचन विधानसभा क्षेत्र के गोहर उपमंडल के शाला गांव में एक 31 वर्षीय चालक की कोरोना रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई. स्वास्थ्य अमला जब उसके घर पहुंचा तो वह नहीं मिला. जानकारी के मुताबिक प्रशासन को इस दौरान पता चला उक्त कोरोना पॉजिटिव ठेकेदार की गाड़ी चालक है और ठेकेदार के साथ धर्मशाला गया हुआ है.

टीम दिनभर करती रही इंतजार

टीम पूरा दिन कोरोना संक्रमित का धर्मशाला से वापस शाला पहुंचने का इंतजार करती रही. वहीं, स्थानीय लोग मौके पर स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन कोरोना संक्रमित का इंतजार करते रहे. एसडीएम गोहर अनिल भारद्वाज ने बताया गांव शाला में कोरोना संक्रमित आने के बाद कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया. शाला पंचायत को बफर जोन बनाया गया साथ ही कंटेनमेंटजोन में किसी भी प्रकार की आवाजाही पूरी तरह बंद रहेगी. आवश्यक समान की की होम डिलीवरी की जाएगी.

वीडियो

मंडी में किया जाएगा क्वारंटाइन

एसडीएम गोहर अनिल भारद्वाज ने कहा कि कोरोना संक्रमित युवक ठेकेदार के साथ धर्मशाला गया हुआ था, उसे वापस बुला लिया गया. उसे मंडी में क्वारंटाइन किया जाएगा. ठेकेदार ग्राम पंचायत गोहर से संबंधित है. उसको एहतियात के तौर पर कोविड-19 का टेस्ट करवाया जाएगा और होम क्वारंटाइन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें :बस किराए में 25 फीसदी बढ़ोतरी से निजी बस ऑपरेटर यूनियन खुश, सीएम का जताया आभार

ये भी पढ़ें :सावन स्पेशल: यहां 12 साल बाद भोलेनाथ पर बिजली गिराते हैं इंद्र...फिर मक्खन से जुड़ता है शिवलिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details