हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी: धर्मपुर विस क्षेत्र की ग्रयोह जिला परिषद सीट बनी हॉट सीट

By

Published : Jan 11, 2021, 8:41 PM IST

जिला परिषद वार्ड ग्रयोह इस समय मंडी जिला ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश की हॉट सीट बन गई है और इस सीट पर पुराने प्रतिद्वंदी जलशक्ति मंत्री ठाकुर महेन्द्र सिंह की पुत्री वंदना गुलेरिया व माकपा नेता भूपेन्द्र सिंह आमने सामने हैं.

Gryoh Ward Latest News, ग्रयोह वार्ड लेटेस्ट न्यूज
फोटो.

मंडी:धर्मपुर विस क्षेत्र जिला परिषद वार्ड ग्रयोह इस समय मंडी जिला ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश की हॉट सीट बन गई है और इस सीट पर पुराने प्रतिद्वंदी जलशक्ति मंत्री ठाकुर महेन्द्र सिंह की पुत्री वंदना गुलेरिया व माकपा नेता भूपेन्द्र सिंह आमने सामने हैं. यहां समीकरण बिगाड़ने के लिए पंचायत समिति के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप चम्बयाल भी चुनावी मैदान में कूदे हैं.

मुकाबला बहुत रोचक होने वाला है

हालांकि यहां कांग्रेस व माकपा मिलकर चुनाव लड़ रही है, लेकिन मुकाबला बहुत रोचक होने वाला है. पिछले चुनावों में माकपा नेता भूपेन्द्र सिंह ने जलशक्ति मंत्री ठाकुर महेन्द्र सिंह की बेटी वंदना गुलेरिया को पटखनी देकर सीट पर कब्जा जमाया था, लेकिन इस बार हिसाब बराबर करने के इरादे से वंदना गुलेरिया चुनावी मैदान में है और कौन किसको पटकनी देता है. यह तो चुनावी परिणाम आने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन जहां मुकाबला काफी रोमांचक होगा यह तय है.

अगर वंदना गुलेरिया चुनाव को जीतने में कामयाब होती है तो वह अपनी पिछली हार का बदला लेने में कामयाब हो जाएगी और अगर भूपेन्द्र सिंह यहां चुनाव जीतते हैं तो फिर उनका जनता में जहां जनाधार बढ़ेगा. वहीं, मंत्री की साख पर भी प्रश्न चिन्ह लगेगा और अगर यहां से आजाद प्रत्याशी कुलदीप चम्बयाल चुनाव जीतते हैं तो फिर यह यहां चौंकाने वाला परिणाम होगा, क्योंकि एक तरफ भाजपा, दूसरी तरफ कांग्रेस व माकपा और वहीं, तीसरी ओर आजाद प्रत्याशी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details