हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशेड़ी पोते ने शीशे से छलनी किया दादी का सीना, पैसे नहीं दिए तो उतारा मौत के घाट

सुंदरनगर में एक नशेड़ी पोते ने पैसे ना देने पर अपनी दादी को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पोते को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 3, 2020, 9:24 PM IST

Published : Aug 3, 2020, 9:24 PM IST

grandson killed his grandmother
फोटो

सुंदरनगर:नशे की लत इंसान को बावरा बना देती है, नशे की डोज ना मिलने पर आदमी कोई गुनाह करने से भी गुरेज नहीं करता. ऐसा ही एक मामला जिला मंडी के सुंदरनगर में पेश आया है, जहां नशे की लत में डूब चुके पोते ने पैसों के लिए अपनी दादी को मौत के घाट उतार दिया.

मामला मंडी जिला के गोहर क्षेत्र का है, मिली जानकारी के मुताबिक 20 वर्षीय पोते को नशे की लत लग चुकी थी. वह आए दिन अपनी दादी से जेब खर्च के लिए पैसे ले जाता था, लेकिन जब आरोपी की दादी को उसके नशे की लत के बारे में पता चला तो उन्होंने अपने पोते को पैसे देने से इंकार कर दिया. जिस पर गुस्साए पोते ने दादी के साथ हाथापाई शुरू कर दी और कमरे में पड़े शीशे के टुकड़े से दादी का सीना छलनी कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

वीडियो रिपोर्ट.

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा और डीएसपी हेडक्वार्टर कर्ण गुलेरिया ने खुद मौके पर जाकर एफएसएल की टीम के साथ मामले की जांच की. डीएसपी कर्ण गुलेरिया ने बताया कि 65 वर्षी भूमा देवी के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है. वहीं, आरोपी को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:बागवानी मंत्री ने पालमपुर में की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details