हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर में युवती ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच

By

Published : Mar 14, 2023, 7:27 AM IST

सुंदरनगर में एक युवती ने आत्महत्या कर ली. पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि युवती ने आत्महत्या क्यों की इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है. (Girl commits suicide in Sundernagar)

Girl commits suicide in Sundernagar
Girl commits suicide in Sundernagar

सुंदरनगर:मंडी जिले के नगर परिषद सुंदरनगर के बाहोट में सोमवार दोपहर को एक 27 वर्षीय युवती ने आत्महत्या कर ली. जिस समय युवती ने यह कदम उठाया उस समय घर वाले बाहर गए हुए थे. थोड़ी देर बाद जब वह लौटे तो बेटी आत्महत्या कर चुकी थी. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

आत्महत्या का कारण साफ नहीं:सूचना मिलने पर सुंदरनगर थाना के दल ने मौका पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर उसका नागरिक अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले किया गया.जानकारी के अनुसार 27 साल की युवती ने सोमवार दोपहर घर पर आत्महत्या की.युवती ने यह कदम क्यों उठाया यह अभी साफ नहीं हो पाया है. पुलिस हर मामले की जांच कर रही है कि युवती ने इस तरह का कदम क्यों उठाया होगा.

मामले की जांच की जा रही है:मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है और पुलिस पूरे मामले को लेकर गहनता से जांच कर रही है. हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि युवती ने कोई आत्महत्या से पहले कोई सुसाइड नोट छोड़ा है या नहीं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सारे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. आखिर 27 साल की युवती ने इस तरह का कदम क्यों उठाया. बता दें कि मनोचिकित्सक हमेशा डिप्रेशन को लेकर उससे दूर रहने की सलाह देते है.

ये भी पढ़ें:शिमला: लॉकडाउन में 59 लोगों ने की आत्महत्या, डिप्रेशन मानी जा रही वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details