हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोहनलाल ठाकुर का बीजेपी पर निशाना, 'कांग्रेस में नहीं है शिलान्यास पट्टिका तोड़ने का कल्चर'

By

Published : Jun 20, 2021, 12:30 PM IST

Updated : Jun 20, 2021, 12:36 PM IST

सुंदरनगर में शिलान्यास पट्टिका मामले में सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस के पूर्व विधायक सोहनलाल ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में शिलान्यास पट्टिकाओं को तोड़ने की सभ्यता नहीं है. भाजपा अपनी अंदरूनी कलह के कारण ही आपस में लड़ रही है.

photo
फोटो

सुंदरनगर: उपमंडल सुंदरनगर में शिलान्यास पट्टिका तोड़ने के मामले में सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस के पूर्व विधायक सोहनलाल ठाकुर ने इस मामले प्रतिक्रिया दी है.

सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में शिलान्यास पट्टिकाओं को तोड़ने की सभ्यता नहीं है. भाजपा अपनी अंदरूनी कलह के कारण ही आपस में लड़ रही है. इसी वजह से कई जगह शिलान्यास पट्टिका तोड़ दी गई.

भाजपा पर उठाए सवाल

पूर्व विधायक सोहनलाल ठाकुर ने कहा कि इस तरह की घटना कोई पहली बार नहीं घटी हुई है. जब भाजपा सत्ता में आई थी तो उस दौरान कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए शिलान्यास व उद्घाटन की दर्जनों पट्टिकाओं को तोड़ा गया था. इस मामले को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी. आज तक दिन पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं सकी है.

वीडियो

सोहनलाल ठाकुर ने हैरानी जताते हुए कहा कि बीजेपी शासनकाल में ही इनकी शिलान्यास पट्टिका तोड़ दी गई. भाजपा कार्यकर्ताओं की अंदरूनी कलह के कारण शिलान्यास पट्टिकाएं टूट रही है. कांग्रेस पार्टी में इस तरह का कल्चर नहीं है.

ये भी पढ़ें:ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने सोलन में किया रूफटॉप सोलर प्लांट का शुभारंभ

Last Updated : Jun 20, 2021, 12:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details