हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बीबीएमबी के अस्पतालों में हो उचित स्टाफ की व्यवस्था: पूर्व मंत्री रूप सिंह

बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर ने बीएसएल परियोजना सुंदरनगर के मुख्य अभियंता विजेंद्र सिंह नारा को शिष्टाचार भेंट की. ठाकुर रूप सिंह ने परियोजना के अधीन आने वाले स्कूलों में उत्कृष्ट काम करने वाले शिक्षकों के काम की प्रशंसा की. रूप सिंह ठाकुर ने बीएसएल परियोजना के अधीन आने वाले अस्पतालों में पसरी अव्यवस्था पर गहरी चिंता व्यक्त की.

By

Published : Aug 24, 2020, 8:27 PM IST

पूर्व मंत्री रूप सिंह
पूर्व मंत्री रूप सिंह

सुंदरनगर/मंडी:बीजेपीके वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर ने बीएसएल परियोजना सुंदरनगर के मुख्य अभियंता विजेंद्र सिंह नारा को शिष्टाचार भेंट की. इस अवसर पर ठाकुर रूप सिंह ने परियोजना के अधीन आने वाले स्कूलों में उत्कृष्ट काम करने वाले शिक्षकों के काम की प्रशंसा की. साथ ही उन्हें प्रोत्साहित करते हुए कहा कि बीबीएमबी के स्कूलों में सीबीएसई पैटर्न से एक समान करवाई जा रही पढ़ाई को काबिले तारीफ बताया.

रूप सिंह ने कहा कि इससे हिमाचल प्रदेश के स्थानीय बच्चों का भी सर्वांगीण विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों में सीबीएसई पैटर्न की पढ़ाई होने से होनहार बच्चे तैयार हो रहे हैं.

वीडियो रिपोर्ट.

वहीं, दूसरी ओर रूप सिंह ठाकुर ने बीएसएल परियोजना के अधीन आने वाले अस्पतालों में पसरी अव्यवस्था पर गहरी चिंता भी व्यक्त की. उन्होंने मुख्य अभियंता से आग्रह किया कि बीएसएल परियोजना के अधीन सभी अस्पतालों में स्टाफ की उचित व्यवस्था की जाए.

पूर्व मंत्री ने कहा कि मुख्य तौर पर चिकित्सकों के खाली पदों को प्राथमिकता के आधार पर भरा जाएं, जिससे स्थानीय लोगों को परियोजना के अधीन अस्पतालों में समय रहते उपचार की बेहतर सुविधा मिल सके.

वहीं, मुख्य अभियंता विजेंद्र सिंह नारा ने कहा कि जल्द ही इस समस्या को बीबीएमबी प्रबंधन के अधिकारियों के ध्यान में लाया जाएगा और बीबीएमबी प्रबंधन के अधीन आने वाले क्षेत्रों से अस्पतालों में स्टाफ की तैनाती की जाएगी. इसका मसौदा तैयार करके जल्द ही आगामी कार्रवाई के लिए अधिकारियों को भेजने की प्रक्रिया तेज कर दी गई है.

पढ़ें:SP हमीरपुर ने थाना प्रभारियों के साथ की बैठक

ABOUT THE AUTHOR

...view details