हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 9, 2019, 1:24 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्व मंत्री ने BJP विधायक को लिया आड़े हाथों, 'भाजपा सरकार में अधर में लटके विकास कार्य'

पूर्व आबकारी मंत्री प्रकाश चौधरी ने बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी पर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य ने करवाने के लगाए आरोप. उन्होंने प्रदेश और केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर बोला हमला.

पूर्व मंत्री इंद्र सिंह गांधी

मंडी: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व आबकारी मंत्री प्रकाश चौधरी ने बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि गृहक्षेत्र का मुख्यमंत्री होने के बावजूद भी विधायक क्षेत्र में विकास कार्य नहीं करवा पा रहे हैं.

पूर्व मंत्री ने कहा कि विधायक को विकास कार्यों से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस के कार्यकाल में विधानसभा क्षेत्र में बहुत विकास हुआ था, लेकिन जयराम सरकार के आने के बाद सभी विकास कार्य अधर में लटके हैं.

जयराम सरकार को आड़े हाथों लेते हुए प्रकाश चौधरी ने कहा कि बल्ह में एसडीएम और अन्य विभागों के अधिकारियों के लगातार तबादले हो रहे हैं. मौजूदा समय में विकास खंड में ब्लॉक विकास अधिकारी नहीं है, जिस कारण लोगों के काम नहीं हो पा रहे.

इस दौरान उन्होंने नेरचौक को शहर का दर्जा दिलाने और नगर परिषद कार्यालय खुलवाने का मुद्दा भी उठाया. केंद्र की पीएम मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि बीजेपी के राज में देश की अर्थव्यवस्था गर्त में चली गई है. युवाओं को नौकरियां नहीं मिल रहीं. कई कारखाने और ऑटोमोबाइल कंपनियां बंद होने की कगार पर हैं.पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार जल्द ही सत्ता में वापसी कर देश को विकास की पटरी पर लाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details