हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गला पकड़कर एक दूसरे को गालियां देने वाले अधिकारियों का भाजपा जल्द करेगी खुलासा: जयराम ठाकुर

By

Published : Apr 10, 2023, 7:04 PM IST

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी में प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. इसके साथ ही गला पकड़ कर एक दूसरे को गालियां देकर लड़ रहे अधिकारियों पर भी जयराम ठाकुर ने प्रतिक्रिया दी है. पढ़ें पूरी खबर...

Jairam Thakur press conference in Mandi
पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर

पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर

मंडी:गला पकड़ कर एक दूसरे को गालियां देकर लड़ रहे अधिकारियों का भाजपा जल्द ही खुलासा करेगी. साथ ही उस अधिकारी के बारे में भी बताया जाएगा, जिसने विधायक को केस दर्ज करने की धमकी दी है. इस बात के संकेत पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने आज मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान दिए. हालांकि उन्होंने इसपर खुलकर कुछ नहीं कहा, लेकिन इस बात के संकेत जरूर दे गए कि व्यवस्था परिवर्तन की सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा.

बता दें कि बीते दिनों शिमला में दो अधिकारियों की कमरे में हुई लड़ाई काफी चर्चा का विषय बनी रही. जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में हालात ऐसे हो गए हैं कि अधिकारी ही अधिकारी का गला पड़कर गाली-गलौच कर रहे हैं और कुछ अधिकारी चुने हुए विधायकों को केस दर्ज करने की धमकी दे रहे हैं. वहीं, प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह व करसोग बीजेपी विधायक दीपराज के बीच छिड़ी जुबानी जंग पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. जयराम ठाकुर ने कहा कि सार्वजनिक मंचों पर बीजेपी के विधायकों को अपमानित किया जा रहा है, जबकि कांग्रेस के हारे हुए नेता कोई नेता नाटी डाल रहे हैं जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है.

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर जगह जनता के बीच जाकर आर्थिक तंगी का रोना रो रही है, लेकिन आर्थिक तंगी का रोना रोने वाली है सरकार हेलीकॉप्टर में घूमने को तैयार है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार दो हेलीकॉप्टर खरीदने की तैयारी में है. उनकी सरकार ने प्रतिवर्ष 4 हजार करोड़ ऋण लिया था, जबकि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने 3 महीने में ही 6 हजार करोड़ ले चुकी है.

Read Also-पूर्व सीएम जयराम ठाकुर बोले: सरदार पटेल यूनिवर्सिटी बंद हुई तो होगा आंदोलन

ABOUT THE AUTHOR

...view details