हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुक्खू सरकार बहुत बड़ी गलतफहमी में, जल्द होगी दूर: जयराम ठाकुर

प्रदेश सरकार बहुत बड़ी गलतफहमी में है और जल्द ही यह गलतफहमी दूर होने वाली है. यह बात पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने धर्मशाला में आयोजित होने वाले शीतकालीन सत्र को रवाना होने से पहले मंगलवार को द्रंग विधानसभा क्षेत्र के उपमंडल मुख्यालय पधर में आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करने के उपरांत मीडिया से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कही. इस दौरान जयराम ठाकुर ने सुक्खू सरकार को जमकर घेरा. पढ़ें पूरी खबर...(Jairam Thakur on sukhu Government)

By

Published : Jan 3, 2023, 10:13 PM IST

Jairam Thakur on sukhu Government
पधर में आयोजित अभिनंदन समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जिस तरीके से सरकार को चलाने की कोशिश कर रहे हैं हिमाचल के लोग इस तरीके को बिल्कुल भी पसंद करने वाले नहीं हैं. प्रदेश सरकार बहुत बड़ी गलतफहमी में है और जल्द ही यह गलतफहमी दूर होने वाली है. यह बात पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने धर्मशाला में आयोजित होने वाले शीतकालीन सत्र को रवाना होने से पहले मंगलवार को द्रंग विधानसभा क्षेत्र के उपमंडल मुख्यालय पधर में आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करने के उपरांत मीडिया से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कही.

पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश आज बड़ी विचित्र स्थिति से गुजर रहा है. ऐसी विचित्र स्थिति राजनीतिक इतिहास में पहले कभी नहीं हुई. सरकार बनने के 25 दिन के बाद भी प्रदेश में मंत्रिमंडल का गठन नहीं हो पाया है. यह इतिहास में पहली बार हुआ है. प्रदेश में बीते 25 दिनों में केवल मात्र एक डिनोटिफाइड का दौर चल रहा है. पहली बार ऐसा हुआ है कि सरकार बनने के 10 दिनों के भीतर लोग सड़कों में उतर बगावत पर उतारू हुए हैं. (Jairam Thakur on sukhu Government)

जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी जिले में मिली एकतरफा जीत अगर पूरे प्रदेश में मिलती तो आज भाजपा सरकार सत्ता में होती. मंडी की जनता ने चट्टान की तरह खड़ा होकर साथ दिया. उन्होंने कहा कि सबसे कम अंतर 0.9 प्रतिशत वोट शेयर के साथ कांग्रेस सरकार बनी है. इसके पीछे क्या बजा रही यह समीक्षा की जा रही है. जयराम ठाकुर ने कहा कि द्रंग विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी टिकट को लेकर काफी मंथन हुआ. विस्तार से चर्चा करने के बाद पूर्ण चंद को यह कार्य पूर्ण करने की जिम्मेदारी सौंपी गई. मुकाबला कड़ा हुआ और अंतिम राउंड में चेले ने गुरु को मात दी.

ये भी पढ़ें-हंगामेदार होगा विधानसभा का शीतकालीन सत्र, चौतरफा हो रहा सरकार की नीतियों का विरोध: जयराम ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details