हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

BJP के पूर्व मंत्री ने महाराष्ट्र सरकार को दी चेतावनी, हिम्मत है तो हटाएं सभी अवैध कब्जे

हिमाचल प्रदेश के पूर्व वन मंत्री रूप सिंह ठाकुर ने कहा कि अगर महाराष्ट्र सरकार में दम है तो सभी अवैध कब्जों को तोड़कर बताए.

By

Published : Sep 18, 2020, 1:48 PM IST

रूप सिंह ठाकुर, पूर्व वन मंत्री
रूप सिंह ठाकुर, पूर्व वन मंत्री

मंडी: हिमाचल प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदेश सरकार में पूर्व वन मंत्री रहे रूप सिंह ठाकुर ने कंगना रनौत मामले में महाराष्ट्र सरकार पर जुबानी हमला बोला है. रूप सिंह ठाकुर ने महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी देते हुए मुबंई में किए गए अन्य अवैध निर्माण कार्यों को तोड़कर न्याय करने की मांग की है.

रूप सिंह ठाकुर ने कहा कि अगर महाराष्ट्र सरकार में दम है तो सभी अवैध कब्जों को तोड़कर बताए तभी हर इंसान को न्याय मिलेगा. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के छोटे से क्षेत्र भांबला से निकल कर बॉलीवुड एक्टर्स बनी कंगना रनौत ने प्रदेश और देश का नाम रोशन किया है जो प्रदेश के लिए एक सम्मान की बात है.

वीडियो

वरिष्ठ नेता ने कहा कि पिछले दिनों महाराष्ट्र में गठबंधन की सरकार ने कंगना के साथ जो व्यवहार किया उसकी वह निंदा करते हैं. उन्होंने प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार का कंगना की सुरक्षा के लिए जवान तैनात करने के निर्णय को सराहा है.

पूर्व वन मंत्री ने कहा महाराष्ट्र सरकार ने जिस तरह से कंगना रनौत का ऑफिस गिराया है. ये पूरी कार्रवाई प्रतिशोध की भावना से की गई है. उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि महाराष्ट्र में लाखों घर अवैध हैं. अगर सरकार में दम है तो उन घरों को तोड़ के दिखाए. रूप सिंह ठाकुर ने केंद्र सरकार से मांग की है कि इस प्रतिशोध की भावना से की गई कार्रवाई की गहनता से जांच की जानी चाहिए और कंगना रनौत को इंसाफ दिलाया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details