हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

जोगिंद्रनगर के मसौली में गौशाला जलकर राख, 5 लाख का नुकसान

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को मसौली पंचायत धरूं में अशोक कटोच की गौशाला में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते ही आग की लपटें उठना शुरू हो गई, जिसे देख ग्रामीण मौके की ओर दौड़े.

By

Published : May 11, 2019, 9:24 PM IST

मसौली में गौशाला में जलकर राख हुई गौशाला

मंडीः जोगिंद्रनगर उपमंडल की मसौली पंचायत में शनिवार शाम एक गौशाला जलकर राख हो गई. घटना में करीब 5 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. आग लगने के कारण अभी तक स्‍पष्‍ट नहीं हो पाए हैं. दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. घटना में कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ है.

मसौली में गौशाला में जलकर राख हुई गौशाला

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को मसौली पंचायत धरूं में अशोक कटोच की गौशाला में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते ही आग की लपटें उठना शुरू हो गई, जिसे देख ग्रामीण मौके की ओर दौड़े. ग्रामीणों ने आग बुझाने की कोशिश की, इस बीच किसी ने अग्निशमन को सूचना दी.

पढ़ेंःजयराम सरकार पर बरसे वीरभद्र सिंह, ग्रामीण क्षेत्रों में स्कूल बंद किए तो सड़कों में उतरेगी कांग्रेस

दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला, लेकिन तब तक देर हो गई थी और गौशाला में रखी गंदम की फसल और इमारती लकड़ी स्‍लीपर जलकर राख हो गई. सूचना मिलने पर प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और नुकसान का आंकलन किया. एसडीएम जोगिंद्रनगर अमित मेहरा ने गौशाला में आग लगने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पाड़ित को नियमानुसार राहत प्रदान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details