हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

करसोग में ब्यूटी पार्लर में अचानक भड़की आग, 80 फीसदी सामान जलकर हुआ राख

By

Published : May 18, 2023, 8:21 PM IST

मंडी जिले के करसोग में अचानक एक ब्यूटी पार्लर में आग लग गई. जिससे पार्लर में रखा 80 फीसदी सामान जल कर राख हो गया. वहीं, इस आगजनी में साथ लगता बैंक आग की चपेट में आने से बाल-बाल बचा है.

fire in beauty parlor in karsog.
करसोग में ब्यूटी पार्लर में अचानक भड़की आग.

करसोग:जिला मंडी के करसोग में एक ब्यूटी पार्लर में अचानक आग लग गई. जिससे ब्यूटी पार्लर का भरी नुकसान हुआ है. हालांकि गनीमत रही कि इसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. वहीं, आगजनी लगते ही स्थानीय कारोबारियों ने आग पर काबू पा लिया, नहीं तो साथ लगता बैंक भी आग की लपटों की चपेट में आ सकता था. वहीं, आग लगने की वजह से ब्यूटी पार्लर में रखा गया 80 फीसदी सामन जलकर राख हो गया हैं.

मिली जानकारी के अनुसार करसोग में बस स्टैंड के समीप ब्यूटी पार्लर में अचानक आग लग गई, जिसके चलते पार्लर में रखा लगभग सारा सामान आग की भेंट चढ़ गया है. वहीं, स्थानीय कारोबारियों की मदद से आग को नियंत्रित किया गया. इस दौरान साथ लगता बैंक आगजनी की चपेट में आने से बाल-बाल बचा है. हैरानी की बात ये है कि साथ लगते बैंक में आग को बुझाने तक का कोई यंत्र नहीं लगा है.

सूचना मिलने पर पुलिस ने स्पॉट पर पहुंचकर मामला दर्ज कर लिया है. प्रारंभिक दृष्टि से आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक वीरवार को करीब 5.30 पर बस स्टैंड के समीप एक ब्यूटी पार्लर से आग की लपटें उठने लगीं. उस समय ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली लड़की बस में सामान भेजने के लिए बस स्टैंड गई थी की तभी ब्यूटी पार्लर में अचानक आग की लपटें उठने लगी. जिसकी सूचना साथ में लगते बैंक में कार्यरत महिला कर्मचारी ने थाना करसोग में दी. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:HRTC हटाएगा 369 पुरानी बसें, 600 नई बसें इस साल खरीदेगा निगमः मुकेश अग्निहोत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details