हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पिंगला में खड्ड से मिले मृत व्यक्ति के परिजन ने पुलिस पर लगाए आरोप, बोले- हत्यारों को बचाया जा रहा

सरकाघाट क्षेत्र के तहत आने वाली पिंगला पंचायत में कुछ दिन पहले मिले मृत व्यक्ति के परिजनों ने हत्या होने की बात कही है और सरकार से न्याय की गुहार लगाई है. मृतक की पत्नी मीना कुमारी का कहना है कि पुलिस जानबूझकर जांच नहीं कर रही है और गरीबों का केस हर तरह से दबाया जा रहा है.

By

Published : May 6, 2021, 9:23 PM IST

skt
फोटो

सरकाघाट/मंडीःक्षेत्र के तहत आने वाली पिंगला पंचायत में कुछ दिन पहले मिले मृत व्यक्ति के परिजनों ने हत्या होने की बात कही है और सरकार से न्याय की गुहार लगाई है. परिजनों का कहना है कि हत्यारों को बचाया जा रहा है. मृतक की पत्नी मीना कुमारी का कहना है कि पुलिस जानबूझकर जांच नहीं कर रही है और गरीबों का केस हर तरह से दबाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस के द्वारा उनको उल्टा धमकाया जा रहा है और कहा गया कि वह शिकायत भी नहीं लिख सकते.

सरकार से की न्याय की मांग

पत्नी ने कहा कि उनको न्याय चाहिए. उन्होंने सरकार से मांग की है कि उनके इस मामले की ‌निष्पक्ष जांच करवाई जाए ताकि सच का पता चल सके. महिला ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उनका रिमांड लिया जाए. यह पूरी तरह से हत्या का मामला है. मीना ने आरोप लगाया कि आरोपी के परिजन अपने बेटों को बचाने के लिए पुलिस और इधर उधर पैसा बांट रहे हैं और हम गरीब हैं इसलिए हमारी सुनने वाला कोई नहीं है.

मामले की जा रही निष्पक्ष जांच

उधर, इस बारे में डीएसपी चंद्रपाल सिंह का कहना है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है. सभी तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जा रही है, आरोपियों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-सतलुज के किनारे खनन का मामला, विधायक जगत नेगी ने पुलिस और बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details