हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पूर्व सैनिक लीग मंडी ने कोविड-19 फंड में दिया अंशदान, CM जयराम ने जताया आभार

By

Published : Jun 10, 2020, 10:29 PM IST

हिमाचल प्रदेश पूर्व सैनिक लीग मंडी के अध्यक्ष कर्नल प्रताप सिंह ने बुधवार को सीएम जयराम से मुलाकात की. इस दौरान एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फंड के लिए 2.25 लाख रुपये का चेक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भेंट किया.

cm jairam
पूर्व सैनिक लीग मंडी ने कोविड-19 फंड में अंशदान किया

शिमला: कोरोना महामारी के खिलाफ देश के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश में भी लड़ाई जारी है. एक ओर हिमाचल की जनता जमीनी स्तर पर जरूरतमंद लोगों की मदद तो कर ही रही है, तो वहीं दूसरी ओर राज्य सरकार को अंश दान करके पूरा सहयोग दे रही है.

हिमाचल प्रदेश पूर्व सैनिक लीग मंडी के अध्यक्ष कर्नल प्रताप सिंह ने बुधवार को सीएम जयराम से मुलाकात की. इस दौरान एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फंड के लिए 2.25 लाख रुपये का चेक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भेंट किया. साथ ही इस फंड के लिए अर्की क्षेत्र के लोगों की ओर से सोलन जिला के अर्की विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता राम रतन पाल ने भी 1.76 लाख रुपये का चेक मुख्यमंत्री को भेंट किया.

इसके अलावा राज्य ऊर्जा निगम की इंजीनियर वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से 1,05,000 रुपये का चेक इस फंड के लिए भेंट किया. वहीं, राज्य बिजली बोर्ड के सेवानिवृत्त वरिष्ठ कार्यकारी अभियंता मनोहर सिंह ने इस कोष के लिए 15000 रुपये का व्यक्तिगत योगदान किया. इन सब दानवीरों का मुख्यमंत्री ने धन्यवाद किया है.

पढ़ें:KNH अस्पताल में गर्भवती महिलाओं की विशेष निगरानी, स्क्रीनिंग के बाद ही मिलेगा प्रवेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details