हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने कोरोना महामारी को लेकर जताई चिंता, कहा- गंभीर स्थिति में देश

By

Published : Apr 18, 2021, 6:18 PM IST

देश के साथ-साथ प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने कोरोना महामारी को लेकर चिंता जताई. साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए जहां 1 वर्ष पहले सरकार थी, आज भी वहीं है. केंद्र सरकार ने वैक्सीनेशन के इंतजार में एक वर्ष बिता दिया, लेकिन इस दौरान कोरोना से लड़ने के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नहीं हो पाया.

EX MLA Sohanlal Thakur.
पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर

सुंदरनगर: मंडी जिला के सुंदरनगर के पूर्व विधायक एवं सीपीएस सोहन लाल ठाकुर ने देश और प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर चिंता व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर अपने चरम सीमा पर है और देश इस समय बहुत ही गंभीर स्थिति में पहुंच चुका है.

उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि जहां केंद्र सरकार पिछले साल कोरोना महामारी से निपटने के लिए खड़ी थी आज भी उसी स्थिति पर है. सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि सरकार को पिछले 1 वर्ष के भीतर इस महामारी से लड़ने के लिए कई पुख्ता इंतजाम करने चाहिए थे लेकिन सरकार इंतजाम करने नाकाम साबित हुई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार ने 1 वर्ष का समय मात्र वैक्सीनेशन के इंतजार में बीता दिया और जो भी बातें केंद्र सरकार द्वारा कोरोना महामारी से लड़ने के लिए की गई वह सिर्फ हवा हवाई साबित हुई है.

वीडियो.
सीएम जयराम ठाकुर पर भी वार

सोहन लाल ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा कोरोना काल के समय बड़ी-बड़ी बातें की गई. मंडी जिला के भंगरोटू में फैब्रिकेटेड कोविड-19 बनाने की बात की गई लेकिन वह अस्पताल आज तक बनकर तैयार नहीं हो पाया है. उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर लगातार लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रही है लेकिन सरकार द्वारा अभी तक कोरोना से निपटने के लिए कोई भी पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए हैं.

ये भी पढ़ें:मुकेश अग्निहोत्री ने पूर्व CM वीरभद्र सिंह से की मुलाकात, सोशल मीडिया पर साझा की पोस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details